Sayantani Ghosh Married: टीवी की नागिन सायंतनी घोष ने की शादी, बोलीं- मिस से मिसेज हो गई

टीवी पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ शादी कर ली है. इस बात की जानकारी सायंतनी घोष ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी है.

Sayantani Ghosh Married: टीवी की नागिन सायंतनी घोष ने की शादी, बोलीं- मिस से मिसेज हो गई

Sayantani Ghosh Married:सायंतनी घोष ने की शादी

खास बातें

  • सायंतनी घोष ने की शादी
  • टीवी एक्ट्रेस हैं सायंतनी घोष
  • नागिन का किरदार निभा चुकी हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली :

टीवी पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ शादी कर ली है. इस बात की जानकारी सायंतनी घोष ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी है. सायंतनी घोष इस फोटो में दुल्हन की ड्रेस में हैं और उनके पति अनुग्रह तिवारी उनके साथ हैं. उनकी शादी की इश फोटो पर फैन्स के खूब रिेक्शन आ रहे हैं और वह खुशी भी जता रहे हैं. सायंतनी घोष  की शादी की इस फोटो पर टीवी सितारों से लेकर बॉलीवुट स्टार्स तक कमेंट में बधाई दे रहे हैं. 

सायंतनी घोष ने शादी की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'और ऐसे ही मैं मिस से मिसेज बन गई.' फैन्स सायंतनी घोष को बधाइयां भी दे रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'हो गई वाह भाई वाह.' अनिता हसनंदानी ने भी उन्हें शादी की बधाई दी है. 

एक्टर आर. माधवन ने भी सायंतनी घोष को शादी की बधाई दी है, 'वाह, बधाई हो मेरी दोस्त. आप दोनों के लिए बहुत खुशी है. वाह वाह. वैवाहिक जीवन की बहुत बहुत शुभकामनाएं.' बता दें कि सायंतनी घोष इन दिनों सोनी सब के शो 'तेरा यार हूं मैं' दलजीत का किरदार निभा रही हैं. उनके इस किरदार को पसंद किया जा रहा है और उस किरदार की भी शो में शादी होने वाली है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से