Surbhi Chandna ने बाइक पर स्टाइलिश अंदाज में किया डांस, टीवी की Naagin का Video हुआ वायरल

टेलीविजन पर इच्छाधारी नागिन (Naagin) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह शानदार बाइक के साथ झूमकर डांस कर रही हैं.

Surbhi Chandna ने बाइक पर स्टाइलिश अंदाज में किया डांस, टीवी की Naagin का Video हुआ वायरल

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Dance Video) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

टेलीविजन पर इच्छाधारी नागिन (Naagin) का किरदार निभाने वाली  एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह शानदार बाइक के साथ झूमकर डांस कर रही हैं. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) का डांसिंग स्टाइल फैन्स को खूब पसंद आ रहा है, और वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस वीडियो में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Dance Video) ने ब्लैक हुडी और जीन्स पहन रखी है और वह स्टाइलिश अंदाज में बाइक के इर्द-गिर्द डांस कर रही हैं. दिलचस्प यह है कि वह 'स्कैम 1992 (Scam 1992)' के थीम म्यूजिक पर डांस मूव्ज करती नजर आ रही हैं. 

Aishwarya Rai को खींचकर स्टेज पर ले गए Abhishek Bachchan, फिर दोनों ने यूं किया जोरदार डांस- देखें थ्रोबैक Video

गोविंदा ने बेटी नर्मदा अहूजा संग किया लाजवाब डांस, Video में देखें शानदार एक्सप्रेशन

नागिन (Naagin) एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Dance Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'यह थीम बहुत ही कैची है. किसी ने कहा था कि इसका इस्तेमाल करूं. मुझ पर इस बात को लेकर बिल्कुल भी गुस्सा मत होना कि मैंने अभी तक यह शो नहीं देखा है.' इस तरह सुरभि चंदना ने माना है कि उन्होंने यह सुपरहिट सीरीज नहीं देखी है. लेकिन वह इस पर शानदार तरीके से परफॉर्म कर रही हैं. 

Johnny Lever ने बच्चों संग 'डोंट टच मी' सॉन्ग पर यूं किया डांस, खूब वायरल हो रहा Video

पवन सिंह का नया भोजपुरी होली सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल, अंजना सिंह संग खूब जमी जोड़ी- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिन पहले ही सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने फैन्स के साथ एक सवाल जवाब सेशन किया था, जिसमें उन्होंने उनके दिलचस्प सवालों के जवाब दिए थे. सुरभि चंदना ने यह भी बताया था कि उन्हें कार चलानी नहीं आती है. जब उनका पसंदीदा फूड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साउथ इंडियन फूड को बताया था. उन्हें स्ट्रीट फूड में सेव पूरी पसंद है. ग्रीन टी सुरभि को बेहद पसंद है. उनकी पसंदीदा टूरिस्ट डेस्टिनेशन मालदीव और लंदन है. सुरभि को 'रा.वन' फिल्म का सॉन्ग 'मोरे नैना' सुनना बहुत ही अच्छा लगता है.