टीवी की नागिन Surbhi Chandna ने मालदीव में करवाया ग्लैमरस शूट, वीडियो हुआ वायरल

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. हाल ही में सुरभि ने मालदीव फोटो शेयर किए हैं. हर तस्वीर में उनका अंदाज एकदम अनोखा है.

टीवी की नागिन Surbhi Chandna ने मालदीव में करवाया ग्लैमरस शूट, वीडियो हुआ वायरल

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के मालदीव फोटो वायरल

खास बातें

  • सुरभि चंदना के मालदीव फोटो वायरल
  • बेहद ग्लैमरस लुक में दिखीं एक्ट्रेस
  • सेलेब्स जमकर कर रहे हैं तारीफ
नई दिल्ली:

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. सुरभि ने अपनी पहचान 'इश्कबाज' सीरियल से बनाई है. इस सीरियल में सुरभि का खुशमिजाज अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था, बता दें कि सुरभि ने साल 2009 में टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में काम करने के बाद उन्होंने 4 साल का ब्रेक लिया, लेकिन इस ब्रेक के बाद  सुरभि के अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. करोड़ों की संख्या में लोग सुरभि को फॉलो करते हैं. वहीं सुरभि भी अपने ग्लैमरस फोटो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. टीवी पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली सुरभि चंदना इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं.

ग्लैमरस लुक में दिखीं सुरभि चंदना
हाल ही में सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Photos) ने मालदीव से फोटो शेयर किए हैं. जिसमें वे मजेंटा और ब्लैक कलर की प्रिंटेड बिकिनी पहने समंदर किनारे गजब के पोज देती नजर आ रही हैं. सुरभि चंदना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 8 बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं और हर तस्वीर में उनका अंदाज एकदम अनोखा है. वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि खुले फ्रीजी बाल, काला चश्मा और न्यूड मेकअप में सुरभि काफी खूबसूरत दिख रही हैं. सुरभि चंदना की इन तस्वीरों पर दिशा परमार, मोनालिसा, अदा खान, तान्या शर्मा ने कमेंट कर जमकर तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन सीरियल्स में काम कर चुकी हैं सुरभि
बता दें कि सुरभि (Surbhi Chandna) एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी हैं. इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं. सुरभि 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय', 'संजीवनी' में भी अपना अभिनय का टैलेंट दिखा चुकी हैं. वहीं इन दिनों अपने ग्लैमरस शूट के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.