NDTV Khabar

टीवी की इच्छाधारी नागिनों ने किया ऐसा धमाकेदार नागिन डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

'नागिन 4' (Naagin 4) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी की दोनों इच्छाधारी नागिनें (Nia Sharma And Sayantani Ghosh) धमाकेदार अंदाज में नागिन डांस (Naagin Dance) करती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी की इच्छाधारी नागिनों ने किया ऐसा धमाकेदार नागिन डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

निया शर्मा (Nia Sharma) और सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने किया धमाकेदार नागिन डांस

खास बातें

  1. टीवी की इच्छाधारी नागिनों ने किया धमाकेदार डांस
  2. निया शर्मा और सायंतनी घोष के डांस ने बटोरी सुर्खियां
  3. नागिन डांस देखरकर तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस
नई दिल्ली:

टीवी का धमाकेदार शो 'नागिन 4 (Naagin 4)' अपने नए सीजन के साथ खूब धमाल मचा रहा है. खास बात तो यह है कि टीवी की इच्छाधारी नागिनों ने अब टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा कर रख दिया है. दरअसल, 'नागिन 4' से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी की दोनों इच्छाधारी नागिनें (Nia Sharma And Sayantani Ghosh) धमाकेदार अंदाज में नागिन डांस (Naagin Dance) करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर व्यूज और लाइक्स का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. साथ ही 'नागिन 4 (Naagin 4)' के फैंस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

CAA के खिलाफ वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अब बोलो एंटी नेशनल...

नागिन डांस (Naagin Dance) से जुड़ा यह वीडियो खुद इच्छाधारी नागिन का किरदार अदा करने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में निया शर्मा के साथ-साथ सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) भी  धमाकेदार नागिन डांस कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, "मेरी सेक्सी मां मिल गई." निया शर्मा के इस कैप्शन का खुद सायंतनी घोष ने भी जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "हां मेरी हॉट बेटी..." निया शर्मा के इस वीडियो पर शो की निर्माता एकता कपूर और शो के दूसरे कलाकारों ने भी कमेंट किया और इच्छाधारी नागिनों की जमकर तारीफें कीं.


'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक रिलीज, माफिया क्वीन बनीं आलिया भट्ट

टिप्पणियां

बता दें कि 'नागिन 4' 'नागिन (Naagin 4)' में बृंदा (Nia Sharma) ही नागरानी मान्यता (Sayantani Ghosh) की असली बेटी है, लेकिन इस बात से मान्यता और बृंदा दोनों ही अनजान हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि शो में जल्द ही ट्विस्ट आने वाला है, जिसमें नागरानी मान्यता और उनकी बेटी बृंदा मिलती नजर आएंगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Advertisement