'नागिन' पर छाया डांस का खुमार, इस गाने की धुन सुनकर यूं लचकाने लगी कमर... देखें Video

'नागिन' का किरदार निभाकर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का क्रेज अब बॉलीवुड में सिर चढ़कर बोल रहा है.

'नागिन' पर छाया डांस का खुमार, इस गाने की धुन सुनकर यूं लचकाने लगी कमर... देखें Video

एक्ट्रेस मौनी रॉय

खास बातें

  • 'नागिन' एक्ट्रेस पर डांस का खुमार
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • इंस्टाग्राम पर लाखों फैन्स
नई दिल्ली:

'नागिन' का किरदार निभाकर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का क्रेज अब बॉलीवुड में सिर चढ़कर बोल रहा है. मौनी रॉय इसी महीने रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में अपोजिट रोल में दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म सफल होने की काफी उम्मीद जताई जा रही है, क्योंकि 'गोल्ड' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. उससे पहले मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव देखी जा रही हैं. मौनी इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन इस बार उनका पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 


जैकलीन ने इस एक्टर की स्टाइल की उड़ाई धज्जियां, फिर ऐसा हुआ तो हंस-हंसकर हो गईं लोटपोट... देखें Video

'नागिन' की तरह डांस करने के लिए भी पॉपुलर हो चुकीं मौनी ने पंजाबी गाना 'लौंग लाची...' गाने पर कमर लचकाते हुए जमकर नाचीं. इस गाने पर वह बिल्कुल नागिन की ही तरह ब्लैक कलर की ड्रेस में डांस किया. मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्हें कलर्स पर आने वाले टीवी शो 'नागिन' की वजह से फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा मिली है. 

देखें VIDEO:


पंजाबी सिंगर गैरी संधू के Yeah Baby का यूट्यूब पर तूफान, 6 करोड़ बार देखा गया वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है.

'गोल्ड' के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था. मालूम हो कि, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...