Nach Baliye 9: एक्स गर्लफ्रेंड के लिए रोने लगे ये टीवी एक्टर, कहा- जब उसको तकलीफ होती है तो...

Nach Baliye 9: नच बलिए के सीजन 9 में अली गोनी (Aly Goni) ने नताशा की तरफ से सफाई पेश करते हुए रो पड़े, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

Nach Baliye 9: एक्स गर्लफ्रेंड के लिए रोने लगे ये टीवी एक्टर, कहा- जब उसको तकलीफ होती है तो...

Nach Baliye 9: नच बलिए में नताशा के लिए रो पड़े अली गोनी

खास बातें

  • नच बलिए में इस हफ्ते होगा धमाल
  • नताशा को लेकर भावुक हुए अली
  • अली ने नताशा के लिए किया अपने प्यार का इजहार
नई दिल्ली:

Nach Baliye 9: स्टार प्लस पर आने वाले शो 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' के हर एपिसोड में कोई-ना-कोई धमाका होता ही है. शो में अब कॉम्पीटिशन काफी बढ़ गया है. हर जोड़ी शो में बने रहने के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही है. शो के जज रवीना टंडन (Ravina Tandon) और अहमद खान (Ahmed Khan) को अपने डांस से इंप्रेस करने के लिए जोड़ियां काफी मेहनत कर रही है. हालांकि इस हफ्ते भी शो में बड़ा ड्रामा देखने को मिलने वाला है. दरअसल, नच बलिए की टॉप जोड़ी अली गोनी (Aly Goni) और नताशा अपनी परफॉर्मेंस सबको हैरान कर देंगे, जिसे देख शो के जज उनसे काफी प्रभावित हो जाएंगे. 

Pakistan में लॉन्च हुआ अनोखा 'रॉकेट' तो इस बॉलीवुड एक्टर ने यूं उड़ाया मजाक, देखें Video

बता दें 'नच बलिए 9' में पिछले हफ्ते नताशा अचानक शो बीच में ही छोड़कर चली गई थीं. दरअसल, वह अपने डांस स्टेप्स भूल गईं, जिसके बाद उन्होंने शो से चले जाना ही बेहतर समझा. नताशा के ऐसे व्यवहार से शो के जज रवीना और अहमद काफी गुस्सा हुए थे. हालांकि इस हफ्ते अपनी परफॉर्मेंस से अली और नताशा (Natasa Stankovic) एक बार फिर जजों का दिल जीत लेंगे. 

कपिल शर्मा ने सोनम कपूर से किया फ्लर्ट, तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि उड़ गए कॉमेडी किंग के होश- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस हफ्ते नताशा और अली की बेहतरीन परफॉर्मेंस को देखने के बाद जजों ने कहा, 'हम इस तरह की परफॉर्मेंस का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस परफॉर्मेंस के बाद अब दूसरे कंटेस्टेंट के लिए एक नया बेंचमार्क सेट हो गया है.' जजों ने दोनों की परफॉर्मेंस की तो काफी तारीफ की, हालांकि शो को ऐसे छोड़कर चले जाने को लेकर अली ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का सबके सामने नजरिया रखा. नताशा (Natasa Stankovic) के ऊपर लगे आरोपों के साफ करने के साथ-साथ अली (Aly Goni) टूट गए और स्टेज पर ही सबके सामने रोने लगे. नताशा को लेकर अली ने कहा, 'नताशा बिल्कुल भी अशिष्ट नहीं हैं. बस लोग उसे गलत समझ लेते हैं क्योंकि वो हिंदी में ढंग से अपनी बात नहीं रख पाती और वो खुद को ज्यादा एक्सप्रेस नहीं कर पाती.' अली ने आगे कहा, 'जब उसको तकलीफ होती है तो मेरा दिल जलता है.'

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...