NDTV Khabar

Nach Baliye 9: बाल-बाल बची डांस रियलटी शो की यह जोड़ी, टीवी एक्ट्रेस के सिर पर लगी चोट

Nach Baliye 9: 'नच बलिए 9' की सभी जोड़ियां कड़ी मेहनत करके दर्शकों के दिलों के साथ-साथ, शो में भी अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Nach Baliye 9: बाल-बाल बची डांस रियलटी शो की यह जोड़ी, टीवी एक्ट्रेस के सिर पर लगी चोट

Nach Baliye 9: डांस परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) को लगी चोट

खास बातें

  1. 'नच बलिए 9' की कंटेस्टेंट के साथ होने वाला था दर्दनाक हादसा
  2. डांस परफोर्मेंस के दौरान श्रद्धा आर्या को लगी चोट
  3. हाथ फिसलने की वजह से गिरी थीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली :

Nach Baliye 9: टीवी पर डांस का धमाकेदार शो 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' हर बार अपने साथ कोई ना कोई ट्विस्ट या नया धमाल जरूर लेकर आता है. 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' की सभी जोड़ियां अपनी कड़ी मेहनत के जरिए शो में अपनी जगह बनाने में लगी हुई हैं. हर हफ्ते जबरदस्त डांस और स्टंट्स से जोड़ियां एक-दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में लगी हैं. लेकिन जोड़ियों की यही होड़ उनके लिए हादसा बन जाएगी, यह किसी को नहीं पता था. दरअसल, पिछली शूटिंग के दौरान 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' की कंटेस्टेंट श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के साथ दर्दनाक हादसा होते-होते बचा था. हालांकि, उनके सिर पर गहरी चोट आई, लेकिन वह किसी जानलेवा हादसे से बाल-बाल बचीं. 

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में सपना ने कप्पू को कहा कुछ ऐसा, सेट पर ही शुरू हो गई नोंक-झोंक


श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और उनके बलिए, आलम अपने जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं. पिछले शूट के दौरान डांस करते वक्त आलम का हाथ फिसल गया और श्रद्धा उनके हाथों से सरक कर नीचे गिर गईं. इससे उनका सिर डांस फ्लोर पर टकरा गया. इस हादसे से एक पल के लिए श्रद्धा आर्या बिल्कुल अचेत हो गईं, लेकिन उन्हें ज्यादा चोटें नहीं आईं. 

Happy B'Day Saif Ali Khan: पिता के जन्मदिन को सारा अली खान ने बनाया खास, Photo शेयर लिखी यह बात

टिप्पणियां

इस बारे में बताते हुए श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने कहा, "आलम और मेरे लिए यह काफी मुश्किल था. रिहर्सल के दौरान भी हमें काफी सावधानी से स्टेप्स करने पड़ रहे थे. लेकिन जब हमने इसे स्टेज पर परफॉर्म किया तो डांस के दौरान अचानक से आलम का हाथ फिसल गया और मैं गिर गई. हालांकि मुझे कोई गहरी चोट नहीं लगी है, लेकिन यह हमारे लिए काफी डरावना था. मेरे सिर के पीछे एक छोटी सी चोट भी लगी है, लेकिन फिर भी हमने अपनी डांस परफोर्मेंस पूरी की." बता दें कि श्रद्धा आर्या के अलावा शो की दूसरी कंटेस्टेंट नित्यामी शिर्के और मुस्कान कटारिया भी परफॉर्मेंस के दौरान घायल हो गई थीं.  

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement