'नच बलिए 9' ने टेलीविजन की दुनिया में रचा इतिहास, शो की हुई अब तक की सबसे बड़ी लॉन्चिंग, देखें Video

Nach Baliye 9: स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने वाले शो  'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिससे इस बार शो पूरी तरह ग्लैमर और चका-चौंध से भरपूर रहेगा.

'नच बलिए 9' ने टेलीविजन की दुनिया में रचा इतिहास, शो की हुई अब तक की सबसे बड़ी लॉन्चिंग, देखें Video

'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9)' की हुई शानदार लॉन्चिंग

खास बातें

  • 'नच बलिए 9' ने टेलीविजन की दुनिया में रचा इतिहास
  • शो की हुई अब तक की सबसे बड़ी लॉन्चिंग
  • सलमान खान कर रहे हैं 'नच बलिए 9' प्रोड्यूस
नई दिल्ली :

Nach Baliye 9: टीवी का सबसे प्रचलित और धमाकेदार डांस शो 'नच बलिए (Nach Baliye)' अपने नए सीजन के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है. हाल ही में इस अपकमिंग शो को बड़े ही खास अंदाज में लॉन्च किया गया. 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' की लॉन्चिंग का यह तरीका भारतीय टेलीविजन के इतिहास में डांस रियलिटी शो के सबसे बड़े लॉन्च के तौर पर उभरा है. इतना ही नहीं, शो की एक्साइटमेंट में अनिता हसनंदानी, उर्वशी ढोलकिया और विशाल आदित्य सिंह जैसे कलाकारों ने सपनों की नगरी मुंबई में कई क्लबों का भी दौरान किया. इसके साथ ही इन्होंने लक्ज्यूरियस कारों में शानदार राइड का भी आनंद उठाया. इसके बाद ये सितारे अंधेरी के हार्ड रॉक कैफे पहुंचे, जहां 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' शो को लॉन्च किया गया. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने अपने क्रश के साथ रचाई शादी, Photos सोशल मीडिया पर वायरल

 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' की लॉन्चिंग के लिए क्लब में पहुंचे सितारों ने वहां न सिर्फ अपने फैंस से मुलाकात की, बल्कि उनके साथ जमकर डांस भी किया. हालांकि 'नच बलिए 9' के प्रतिभागियों की क्लब पहुंचने की जानकारी उनके फैंस को पहले ही मिल चुकी थी, लेकिन जब उन्होंने अनिता, उर्वशी और विशाल जैसे कलाकारों से मुलाकात की तो उनकी खुशी चौथे आसमान पर पहुंच गई. बता दें कि अब शो के कंटेस्टेंस 'नच बलिए 9' के शेड्यूल के हिसाब से अपनी रिहर्सल और प्रैक्टिस में लग गए हैं. 

बारिश के मौसम का मजा लेने दोस्तों संग पार्क पहुंची ये एक्ट्रेस, लोग खींचने लगे फोटो- देखें Video

स्टार प्लस पर जल्द शुरू होने वाले शो  'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिससे इस बार शो पूरी तरह ग्लैमर और चका-चौंध से भरपूर रहेगा. कार्यक्रम की लॉन्चिंग ने ही इसके स्तर को ऊंचा कर दिया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि  'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' अपने पुराने सीजन से ज्यादा बेहतर हो सकता है, क्योंकि इस बार शो का कॉन्सेप्ट ढेर सारे ट्विस्ट से भरपूर है. शो 19 जुलाई से टीवी की दुनिया में अपना धमाल मचाएगा, जिसे देखना इस बार काफी आकर्षक और दिलचस्प हो सकता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...