Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया पर एक्स बॉयफ्रेंड ने चढ़ा दी ट्रॉली, हुआ ये हश्र...देखें Video

Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस स्टंट के दौरान घायल हो गई हैं.

Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया पर एक्स बॉयफ्रेंड ने चढ़ा दी ट्रॉली, हुआ ये हश्र...देखें Video

Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) को लगी चोट

खास बातें

  • उर्वशी ढोलकिया को लगी चोट
  • एक्स बॉयफ्रेंड के साथ स्टंट करते वक्त हुआ हादसा
  • वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Nach Baliye 9: 'नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9)' में कलाकार डांस में अपनी पूरी मेहनत कर रहे हैं. प्रैक्टिस के दौरान कभी-कभार उन्हें काफी चोट भी लग जाती है. हाल ही में शो की कंटेस्टेंट उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उर्वशी ढोलकिया अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) के साथ डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. हालांकि प्रैक्टिस के दौरान उन्हें काफी चोट लग जाती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्वशी ढोलकिया चोट लगने के बाद काफी दर्द में नजर आ रही हैं.  

श्वेता तिवारी की बेटी पलक का आया बयान, कहा- मेरी मां नहीं बल्कि मैं हुई दुर्व्यवहार का शिकार...

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने लिखा, 'आप ये देखकर सोच रहे होंगे कि मैं क्यों जमीन पर बैठी हूं और दर्द से क्यों तड़प रही हूं? दूसरा वीडियो देखें और आपको पता चल जाएगा कि जो भी कुछ टीवी पर ग्लैमरस लगता है वो वास्तव में वैसा होता नहीं है. जिस दर्द से हम गुजरते हैं वो हमें प्रेरणा देता है अच्छा परफार्म करने की और कभी हार न मानने की. ये स्टंट करना बिल्कुल भी आसान नहीं है....'

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का धमाका जारी, कमाए इतने करोड़

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रहे इस शो में हर बार उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतते हैं. 'बिग बॉस (Bigg Boss)' का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay)' में कोमोलिका का किरदार निभाया था, जिसके बाद उन्हें घर-घर में पहचाना जाने लगा. इसके अलावा उर्वशी ने टीवी के कई सुपरहिट शो में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...