‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी बनने वाली हैं मां, पति संग शेयर किया क्यूट सा Video

अनीता हसंनदानी (Anita Hasanandani) के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी बनने वाली हैं मां, पति संग शेयर किया क्यूट सा Video

‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी (Anita Hasanandani) बनने वाली हैं मां

खास बातें

  • अनीता हसंनदानी ने दी प्रेग्नेंसी की खबर
  • अनीता हसंनदानी ने पति के साथ शेयर किया वीडियो
  • अनीता हसंनदानी की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hasanandani) मां बनने वाली है. जी हां अनीता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी मां बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की. अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. और इस वीडियो के जरिए अनीता ने पति रोहित के साथ अपनी पूरी जर्नी दिखा दी. इस वीडियो में अनिता और रोहित कैसे मिलें, फिर उन्होंने शादी का फैसला किया और उसके बाद अब दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.इस वीडियो को अब तक 25 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है साथ ही साथ इस पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस पावर कपल को बधाइयां दे रहे हैं.  

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनीता हसंनदानी (Anita Hasanandani) ने इस वीडियो को बेहद प्यारा सा कैप्शन के साथ शेयर किया है. अनीता ने लिखा रेड्डी के लिए रेड्डी को तैयार कर रही हूं. और साथ ही उन्होंने लिखा लव यू. रोहित ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने अनीता की प्रेग्नेंसी की खबर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनीता हसंनदानी (Anita Hasanandani) कई पॉपुलर शो में काम कर चुकी हैं. इसमें ये हैं मोहब्बतें, कव्यांजली, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कसम से शामिल हैं. अनीता ने कई बॉलीवुड फिल्में भी की है. जैसे कृष्णा कॉटेज, कुछ तो है, कोई आप सा, ये दिल.