NDTV Khabar

अनुष्का शर्मा के 'भाई' को नहीं मिला शादी का Invitation, ट्विटर पर जताई नाराजगी

नकुल मेहता ने ट्विटर पर लिखा, "जैसा कि अब मुझे पता चला है कि मेरी 'बहन' और 'बहनोई' की शादी हो चुकी है तो मैं उन्हें नई शुरुआत की बधाई देता हूं." 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुष्का शर्मा के 'भाई' को नहीं मिला शादी का Invitation, ट्विटर पर जताई नाराजगी

विराट-अनुष्का की शादी पर नकुल मेहता का रिएक्शन

खास बातें

  1. अनुष्का शर्मा के भाई नहीं हैं नकुल मेहता
  2. ट्विटर पर नकुल ने दी सफाई
  3. भाई होता तो शादी में शामिल होता: नकुल
नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी देश का सबसे चर्चित मुद्दा बन गया है. 11 दिसंबर को जोड़ी ने इटली में गुपचुप शादी रचाई और देर रात इसकी पुष्टि की. #VirushkaWedding सोशल मीडिया का सबसे ज्यादा चर्चित टॉपिक बना और इसे लेकर लाखों जॉक्स भी शेयर किए गए. इनकी शादी के एक दिन बाद 'इश्कबाज' टीवी एक्टर नकुल मेहता को इस बात की खबर लगी कि उनकी बहन शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. बेशक यह पढ़ वे भी हैरान रह गए होंगे, क्योंकि उन्हें अपनी बहन की शादी का इनविटेशन मिला ही नहीं.

विराट कोहली से शादी के बाद देखें Mrs. Kohli की First Photo
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on


विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को पहनाई इतनी महंगी अंगूठी, कीमत जानकर कहेंगे OMG!

दरअसल, यूट्यूब पर एक वीडियो ने अनुष्का शर्मा को नकुल मेहता की बहन बताया. जैसे ही नकुल को इस बात का खबर लगी, उन्होंने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी. वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर कर नकुल ने लिखा, "जैसा कि अब मुझे पता चला है कि मेरी 'बहन' और 'बहनोई' की शादी हो चुकी है तो मैं उन्हें नई शुरुआत की बधाई देता हूं."  विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इस कंडोम कंपनी ने दी बधाई तो Twitter पर हुई #Virushka की Family Planning

नकुल ने आगे यह भी लिखा कि वे टस्कनी में मौजूद होते, यदि उन्हें अपनी बहन-बहनोई की शादी का इल्म होता. नकुल लिखते हैं- "यदि मैं उनका भाई होता तो टस्कनी में जरूर होता."  नकुल इतने में नहीं थमे, एक वेबसाइट की खबर री-ट्वीट कर उन्होंने लिखा, "देर से रिप्लाई करने के लिए माफी चाहता हूं. राखी के लिए एडवांस में तोहफे खरीदने में बिजी था."
 

टिप्पणियां
बता दें, विराट और अनुष्का की शादी इटली में सोमवार दोपहर दो बजे भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई. जोड़ी ने जाने-माने डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहने थे. मालूम हो कि विराट और अनुष्का के बीच चार साल के अफेयर था. अपनी शादी के लिए इस जोड़े ने बोर्गो फिनोचिएटो लक्जरी रेजार्ट को चुना. यह स्थान फ्लोरेंस से 100 किलोमीटर दूर है. गुपचुप शादी के बाद 21 दिसंबर को नई दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में इनकी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement