नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे सूफी को हुआ कोविड, मां जानकी मेहता ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल नोट

नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख मेहता ने अपने 11 महीने के बेटे सूफी को लेकर एक काफी लंबी और इमोशनल पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट के जरिए जानकी ने बताया कि सूफी को दो हफ्ते पहले सिम्पटम मिले थे, लगभग उसी समय ये कपल भी कोविड पॉजिटिव आया था.

नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे सूफी को हुआ कोविड, मां जानकी मेहता ने सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल नोट

नकुल मेहता के बेटे को हुआ कोरोना, मम्मी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली :

टेलीविजन अभिनेता नकुल मेहता के प्यारे बेटे सूफी ने इंटरनेट पर तब तहलका मचा दिया जब उनकी पत्नी जानकी पारेख मेहता ने उनकी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी. नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख ने इंस्टाग्राम पर अपने 11 महीने के बेटे सूफी के कोविड पॉजिटिव आने के बाद आईसीयू में बहादुरी से कोरोना से फाइट करने का एक इमोशनल नोट शेयर किया है. नकुल मेहता के बेटे सूफी को कोरोना हो गया था, और तेज बुखार भी. जानकी उसके बारे में इमोशनल जानकारी दी है. 

अपने ऑफिशल इंस्टा हैंडल पर जानकी पारेख मेहता ने अपने 11 महीने के बेटे सूफी को लेकर लंबी और इमोशनल पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट के जरिए जानकी ने बताया कि सूफी को दो हफ्ते पहले सिम्पटम मिले थे, लगभग उसी समय ये कपल भी कोविड पॉज़िटिव आया था. जानकी ने बताया कि सूफी को 104 डिग्री से ज्यादा फीवर हो गया था जिसके बाद वो आधी रात को उसे अस्पताल ले कर गईं. जानकी ने लिखा, 'मेरे बच्चे के साथ कोविड आईसीयू में बहुत मुश्किल दिन थे. मेरा फाइटर इन सब से गुजरा. एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाने से लेकर उसके शरीर के टेम्प्रेचर को कम करने के लिए 3 IVS, ब्लड टेस्ट, आरटीपीसीआर, सेलाइन की बोतलें, एंटीबायोटिक्स और इंजेक्शन लगाने तक. कभी-कभी, मुझे आश्चर्य होता है कि इस छोटे से बच्चे को इन सबका सामना करने के लिए इतनी ताकत कैसे मिली?'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये खुलासा करने के साथ ही जानकी ने बताया कि वो खुद भी कोविड पॉजिटिव थीं ऐसे में बच्चे की देखभाल करने वाले डॉक्टरों और नैनी का उन्होंने शुक्रिया अदा किया है. इसके साथ ही जानकी ने सभी पैरेंट्स को इस नोट के जरिये अपना ख्याल रखने का आग्रह किया है. उन्होंने लिखा कि कई बार पैरेंट्स की बीमारी का असर हमारे छोटे बच्चों पर पड़ता है. इतने चैलेंजिंग वक्त का सामना करने के बाद जानकी ने लिखा, 'हमारे बच्चे मास्क पहन नहीं सकते हैं या कोविड वैक्सीन नहीं ले सकते हैं इसलिए उन सभी को सतर्क रहने की जरूरत है जो बाहर से घर अपने बच्चों के पास वापस आते हैं.