NDTV Khabar

पंजाब में है 19 मई को वोटिंग, लेकिन इस मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, अब क्या...

कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अलग ही मुसीबत में फंस गए हैं. उनके कार्यलय ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब में है 19 मई को वोटिंग, लेकिन इस मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, अब क्या...

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)

खास बातें

  1. मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू
  2. उनके कार्यलय ने दी जानकारी
  3. पंजाब में 19 मई को है वोटिंग
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) के  लिए 6 चरणों का मतदान हो चुका है. अब सातवें चरण में 59 सीटों पर 19 मई को मतदान होना है. इसी कड़ी में पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर भी वोटिंग होनी है. पंजाब में जीत के लिए सभी राजनैतिक पार्टियां इन दिनों जमकर प्रचार कर रही हैं. कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) भी अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं.  नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर अब एक खबर आ रही है कि रैलियों में भाषण दे देकर उनका गला खराब हो गया है और वो इसका इलाज करा रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के कार्यलय से यह बयान जारी किया गया है.

पीएम नरेंद्र मोदी पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट तो 'अलीगढ़' के डायरेक्टर बोले- वो टाइम ट्रैवलर हैं, तुम नहीं समझोगे...


नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के कार्यलय की तरफ से ट्वीट किया गया: "नवजोत सिंह सिद्धू का चुनाव प्रचार करने के दौरान गला काफी खराब हो गया है. और वह इसके लिए स्टेरॉयड दवा और इंजेक्शन का सेवन कर रहे हैं. सिद्धू की रिकवरी हो रही है और वह जल्द ही कांग्रेस के लिए दोबारा चुनाव प्रचार करेंगे." सिद्धू के फैंस के लिए यह बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि रैलियों में उन्हें सुनने और देखने के लिए काफी संख्या में लोग आते हैं.

पीएम मोदी ने बताया 1987-88 में किया था उन्होंने पहला ईमेल तो बॉलीवुड एक्टर बोले- हद होती है भाई...

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जब से बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं, तभी से बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर अपने बयानों से जमकर हमला कर रहे हैं. हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) पर  सोनिया गांधी के लिए की गई टिप्पणी को लेकर निशाना साधा था. सिद्धू ने कहा कि संबित पात्रा मौसमी मेंढक की तरह टर्र, टर्र करते हैं. उनके इस बयान पर बीजेपी ने भी पलटवार किया था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement