Navjot Singh Sidhu ने किसानों के समर्थन में किया ट्वीट, बोले- सरकारें तमाम उम्र यही भूल करती रहीं...

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अपनी स्पष्टबयानी के लिए पहचाने जाते हैं. अब उन्होंने किसानों को लेकर यह ट्वीट किया है.

Navjot Singh Sidhu ने किसानों के समर्थन में किया ट्वीट, बोले- सरकारें तमाम उम्र यही भूल करती रहीं...

नवजोत सिंह सिद्धू ने किसानों के समर्थन में किया ट्वीट

खास बातें

  • नवजोत सिंह सिद्धू ने किया ट्वीट
  • किसानों के समर्थन में आगे आए सिद्धू
  • नवजोत सिंह सिद्धू का ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अपनी स्पष्टबयानी के लिए पहचाने जाते हैं. काफी लंबे समय से नवजोद सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखी ती और जुलाई 2019 के बाद अब जाकर पहली बार ट्वीट किया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने यह ट्वीट किसानों के लिए किया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने दो ट्विटी किए हैं. एक हिंदी में हैं और एक पंजाबी में है. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपने ट्वीट में किसानों को पंजाब की आत्मा बताया है और उस पर हमले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सरकारें तमाम उम्र यही भूल करती रही, धूल उनके चेहरे पर थी, आईना साफ करती रही.' इस तरह उन्होंने सरकारों पर हमला बोला है. इसी के साथ उन्होंने पंजाबी में भी एक ट्वीट किया है. सिद्धू ने कहा है कि जंग का बिगुल फूंक दिया गया है. उन्होंने कहा है कि मैं पंजाब, पंजाबियत और हर पंजाबी किसान के साथ हूं. इस तरह नवजोत सिंह सिद्धू ने किसानों को लेकर अपना समर्थन जताया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि किसानों से जुड़े बिल के लोकसभा में पारित होने को लेकर हंगामा जारी है. विधेयक के विरोध में किसान सड़क पर उतरने के लिए तैयार हैं, लेकिन सरकार फिलहाल इस मामले में झुकने को तैयार नहीं है. इन विधेयकों को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में भी फूट पड़ती हुई दिख रही है. एनडीए की पुरानी सहयोगी शिरोमणि अकाली दल (SAD) की नेता और केंद्रीय मंत्री रहीं हरसिमरत कौर बादल ने गुरुवार को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया.