नेहा कक्कड़ और आदित्य को लेकर उदित नारायण ने किया खुलासा, बोले- मैंने अपने बेटे से कहा था शादी के लिए लेकिन...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी को लेकर खुद उनके पिता और मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) ने बताया कि उन्होंने खुद अपने बेटे से नेहा से शादी करने की बात कही थी.

नेहा कक्कड़ और आदित्य को लेकर उदित नारायण ने किया खुलासा, बोले- मैंने अपने बेटे से कहा था शादी के लिए लेकिन...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी पर उदित नारायण का खुलासा

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी को लेकर उदित नारायण ने किया खुलासा
  • सिंगर ने कहा कि मैंने अपने बेटे को कहा था लेकिन...
  • उदित नारायण ने कहा कि वह आदित्य को नेहा के नाम से चिढ़ाते हैं...
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और एक्टर व सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं. हालांकि, दोनों की शादी शो पर केवल एंटरटेनमेंट के लिए ही की गई थी, लेकिन नेहा और आदित्य की शादी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली थी. हाल ही में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी से जुड़ा एक और खुलासा हुआ है. खुद आदित्य नारायण के पिता और मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) ने बताया कि उन्होंने खुद अपने बेटे से नेहा से शादी करने की बात कही थी. इतना ही नहीं, वह आदित्य को नेहा के नाम से काफी चिढ़ाते भी हैं. 

ताहिर हुसैन के खिलाफ दर्ज हुई FIR तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर का क्या हुआ...

एक इंटरव्यू के दौरान उदित नारायण (Udit Narayan) ने नेहा  (Neha Kakkar) और आदित्य (Aditya Narayan) के बारे में बात करते हुए कहा, "आप यकीन नहीं मानेंगे, लेकिन मैं अपने बेटे आदित्य को नेहा के नाम से चिढ़ाता हूं. मैंने उसे नेहा कक्कड़ से शादी करने के लिए भी कहा था. लेकिन उसने मुझे नजरअंदाज कर दिया और कहा कि मैं अभी करियर पर फोकस करना चाहता हूं." उन्होंने नेहा कक्कड़ के बारे में बात करते हुए कहा, "नेहा अभी एक सिंगर है और अपने लिए काफी अच्छा कर रही है." बता दें कि इससे पहले भी उदित नारायण ने नेहा और आदित्य की शादी के सिलसिले में मीडिया से बातचीत की थी. 

आयुष्मान की फिल्म ने एक हफ्ते में मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

उदित नारायण (Udit Narayan) ने अपने पहले इंटरव्यू में नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी के बारे में बात करते हुए कहा, "आदित्य हमारा इकलौता बेटा है, अगर उसकी और नेहा की शादी की अफवाहें सच होतीं तो मैं और मेरी पत्नी बहुत खुश होते. नेहा बहुत प्यारी बच्ची है और हम उसे अपनी बहू बनाना पसंद करेंगे." बता दें कि जहां नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल शो जज कर रही थीं तो वहीं आदित्य नारायण शो को होस्ट कर रहे थे. इसके अलावा नेहा और आदित्य एक साथ हाल ही में आए गोवा बीच सॉन्ग में भी नजर आ चुके हैं. 

देखें वीडियो

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...