नेहा कक्कड़ के लिए यह कुर्बानी दे चुके हैं रोहनप्रीत सिंह, सिंगर ने बनाया मजाक- देखें Video

'इंडियन आइडल (Indian Idol)' में हाल ही में न्यूली वेडिड कपल रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की जोड़ी धूम मचाने वाली है. जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ के लिए यह कुर्बानी दे चुके हैं रोहनप्रीत सिंह, सिंगर ने बनाया मजाक- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • नेहा ने किया रोहन का वस्त्र हरण
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी के फेमस रियलिटी शो 'इंडियन आइडल (Indian Idol)' में हाल ही में न्यूली वेडिड कपल रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की जोड़ी धूम मचाने वाली है. बता दें, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने अक्टूबर के महीने में शादी की थी, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई थी. अब रोहनप्रीत सिंह इंडियन आइडल पर नेहा को सरप्राइज देने आएंगे. हाल ही में इंडियन आइडल का वीडियो सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. 

इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh), भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbacchiya) की जोड़ी ने इंडियन आइडल पर खूब धूम मचाई. वीडियो में नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह का वस्त्र हरण भी करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा और भारती, हर्ष और रोहनप्रीत से घर का काम करवाती भी नजर आ रही हैं. वहीं, जब शो के होस्ट आदित्य नेहा से पूछते हैं कि क्या आपके हसबैंड आपके लिए अपने दोस्तों के साथ उठना-बैठना छोड़ सकते हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जवाब देते हुए कहती हैं कि वह छोड़ चुके हैं. नेहा कक्कड और रोहनप्रीत सिंह के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, नेहा कक्कड़ अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. जो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं.