Indian Idol 2020: नेहा कक्कड़ ने इस कंटेस्ट को दिए एक लाख रुपये, देखें Video

Indian Idol 2020: शहजाद की दादी ने 5,000 रुपए का कर्ज लिया था, ताकि शहजाद इंडियन आइडल के मंच पर आ सकें. यह जानकर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शहजाद और उनकी दादी को एक लाख रुपए देने का फैसला किया.

Indian Idol 2020: नेहा कक्कड़ ने इस कंटेस्ट को दिए एक लाख रुपये, देखें Video

Indian Idol 2020 के इस कंटेस्टेंट को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने दिए एक लाख रुपये

नई दिल्ली:

इंडियन आइडल 2020 (Indian Idol 2020) के लिए ऑडिशन हो रहे हैं और जल्द ही यह टीवी पर दस्तक देने भी जा रहा है. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर जयपुर के शहजाद का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भी नजर आ रही हैं. जयपुर के शहजाद अली के सिर पर पक्की छत नहीं है, लेकिन उनका दिल सागर-सा विशाल है. वो मानते हैं कि इंडियन आइडल 2020 में जीतकर वो अपने परिवार के लिए पक्का मकान खरीद सकेंगे और अपने परिवार को गर्व कराएंगे, जो ऊपर बैठकर उन्हें देख रहे होंगे. शहजाद की दादी ने 5,000 रुपए का कर्ज लिया था, ताकि शहजाद इंडियन आइडल के मंच पर आ सकें. यह जानकर जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इतनी भावुक हो गईं कि उन्होंने शहजाद और उनकी दादी को एक लाख रुपए देने का फैसला किया. इतना ही नहीं, शहजाद की आवाज सुनकर विशाल ने कहा कि वो उनके लिए एक गुरु ढूंढने में मदद करेंगे, जो उन्हें सही प्रशिक्षण देंगे. नेहा कक्कड़ और विशाल की इस पहल को सेट पर सभी लोगों ने बहुत सराहा.

अपनी परफॉर्मेंस से शहजाद ने सभी जजों के दिलों में जगह बना ली. उनकी मेहनत और लगन से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने उन्हें प्रोत्साहन देने के लिए एक लाख रुपए देने की घोषणा कर दी. यह देखकर शहजाद ने अपने आंसू छुपाते हुए कहा, 'आज मैं अपनी खुशियों को शब्दों में बयां नहीं कर सकता. मुझे यकीन है कि मेरी दादी मां को मुझ पर गर्व होगा. मैं भी इंडियन आइडल 2020 (Indian Idol 2020) के मंच पर परफॉर्म करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.' इंडियन आइडल 28 नवंबर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होने जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com