Neha Pendse ने पति के साथ इस रोमांटिक अंदाज में मनाया वैलेंटाइंस डे, Video हुआ वायरल

Neha Pendse Video: टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. 'भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)' की अनिता भाभी इस वीडियो में पति शार्दूल के साथ वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं.

Neha Pendse ने पति के साथ इस रोमांटिक अंदाज में मनाया वैलेंटाइंस डे, Video हुआ वायरल

Neha Pendse Video: टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • टीवी एक्ट्रेस हैं नेहा पेंडसे
  • वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेशन का शेयर किया वीडियो
  • अनिता भाभी का निभा रही हैं किरदार
नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. 'भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)' की अनिता भाभी इस वीडियो में पति शार्दूल सिंह बायस के साथ खास अंदाज में वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. उनका स्टाइल और पूरा माहौल बहुत ही रोमांटिक है. नेहा पेंडसे (Neha Pendse Video) और शार्दूल के इस वीडियो को पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल में उनकी एंट्री भी हो चुकी है और फैन्स में जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिल रहा है.

Hina Khan की हो गई सगाई! हीरे की अंगूठी पहनी नजर आईं एक्ट्रेस- खूब वायरल हो रही हैं Photos

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने 'रोटियां के टोटे' हरियाणवी सॉन्ग पर यूं किया डांस, देखें वीडियो

'भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)' की अनिता भाभी यानी नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'यह हैं मेरे पति...हैप्पी वैलेंटाइंस डे बेबी...' इस तरह वह शार्दूल के साथ सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. हालांकि उनकी पोस्ट में कमेंट सेक्शन ऑफ है. लेकिन इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

Natasa Stankovic और हार्दिक पंड्या ने समुद्र किनारे चिल करते आए नजर, देखें Photos

'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar के नए सॉन्ग 'जन्नत का टुकड़ा' का यूट्यूब पर धमाल, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा पेंडसे (Neha Pendse Video) ने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री में 'कैप्टेन हाउस' सीरियल से की थी. उनके फेमस सीरियल्स में 'पड़ोसन', 'हसरतें', 'मीठी मीठी बातें', 'भाग्यलक्ष्मी', 'फैमिली टाइल विद कपिल शर्मा' शामिल हैं. टीवी के अलावा नेहा ने फिल्मों में भी काम किया है. नेहा ने पहली फिल्म 1999 में की थी. इस फिल्म का नाम 'प्यार कोई खेल नहीं' है. इसके अलावा 'दाग: द फायर', 'दीवाने', 'तुमसे अच्छा कौन है?' और 'देवदास' के अलावा कई फिल्मों में नेहा को देखा जा सकता है.