टीवी की 'इच्छाधारी नागिनें' मस्ती में झूमकर कर रही थीं डांस, तभी टकरा गए दोनों के सिर और फिर...देखें Video

टीवी की इच्छाधारी नागिनें अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) के बर्थडे पर निया शर्मा (Nia Sharma) ने शेयर किया मजेदार वीडियो.

टीवी की 'इच्छाधारी नागिनें' मस्ती में झूमकर कर रही थीं डांस, तभी टकरा गए दोनों के सिर और फिर...देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) और अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनिता हसनंदानी आज सेलिब्रेट कर रही हैं अपना जन्मदिन
  • एक्ट्रेस निया शर्मा ने अनोखे अंदाज में किया विश
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

टेलीविजन की इच्छाधारी नागिन और मशहूर एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. बता दें, देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है और अब यह लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ गया है. हालांकि, इस लॉकडाउन के बीच अनिता अपना बर्थडे घर पर भी सेलेब्रेट कर रही हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर यूं तो फैन्स और सेलेब्स ढ़ेरों बधाइयां दे रहे हैं. लेकिन उनकी को-एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अनिता को बिल्कुल ही अलग अंदाज में विश किया है. 

दरअसल, एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया और अनिता (Anita Hassanandani) दोनों ही हेड स्पिन करते हुए डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों एक के बाद एक हेड स्पिन कर रही हैं. लेकिन तभी अचानक उन दोनों के सिर आपस में टकरा जाते हैं. निया शर्मा और अनिता हसनंदानी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "और यह हमेशा के लिए हमारा सिग्नेचर स्टेप बन गया है और हमारी सबसे अच्छी याद. हैप्पी क्वारंटीन बर्थडे टू यू." बता दें, अनिता  (Anita Hassanandani) और निया फिलहाल 'नागिन 3' में एक-साथ नजर आ रही हैं. इस सीरियल में निया 'वृंदा' का किरदार निभा रही हैं.