Nia Sharma और रवि दुबे ने Beach पर दिये रोमांटिक पोज, Photos में इस अंदाज में नजर आए कलाकार

निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों बीच पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Nia Sharma और रवि दुबे ने Beach पर दिये रोमांटिक पोज, Photos में इस अंदाज में नजर आए कलाकार

निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) ने बीच पर दिये रोमांटिक पोज

खास बातें

  • निया शर्मा ने बीच पर रवि दुबे के साथ रोमांटिक अंदाज में दिया पोज
  • फोटो में इस अंदाज में नजर आए कलाकार
  • निया शर्मा और रवि दुबे की तस्वीरें हुई वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. निया शर्मा और एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) जल्द ही जमाई राजा 2.0 में नजर आने वाले हैं जिसके लिए फैंस में भी एक्साइटमेंट देखने लायक है. हाल ही में निया शर्मा और रवि दुबे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों बीच पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. निया शर्मा ने कुछ ही देर पहले इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) फोटो में बीच पर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की इन फोटो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. निया शर्मा और रवि दुबे की फोटो को लेकर पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस आशा नेगी ने कमेंट किया और लिखा, "उफ्फ..." इसके अलावा फोटो पर रेहना पंडित ने भी कमेंट किया और लिखा, "बस खत्म... एक तरफ दोस्त, एक तरफ क्रश, दोनों सुपर से भी ऊपर..." फोटो में निया शर्मा और रवि दुबे की केमिस्ट्री वाकई में देखने लायक है. बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इससे पहले भी उन्होंने कुछ फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही थीं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे (Ravi Dubey) की जोड़ी को जमाई राजा के सीजन वन में भी खूब पसंद किया गया था. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो निया ने टीवी की दुनिया में सीरियल काली के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की. इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी जीती है.