निया शर्मा ने बीच पर दिखाए बिंदास डांस मूव्ज, Video से मचाया तहलका...

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने समुद्र किनारे अपनी दोस्त के साथ डांस मूव्ज दिखाए, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है.

निया शर्मा ने बीच पर दिखाए बिंदास डांस मूव्ज, Video से मचाया तहलका...

निया शर्मा (Nia Sharma)

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सुर्खियो में रहना बखूबी जानती हैं. छोटे पर्दे के साथ-साथ वेब सीरीज के जरिए वह लाइमलाइट में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है. हाल ही में निया शर्मा ने बीच पर अपनी दोस्त के साथ डांस मूव्ज दिखाए, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है. 2 दिन के भीतर इसे 7 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. अपने लेटेस्ट वीडियो में निया शर्मा, डीजे स्नेक (DJ Snake) के सॉन्ग ताकी ताकी (Taki Taki) पर तड़कती-भड़कती डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. निया समुद्र किनारे हैं और अपनी दोस्त के साथ थिरक रही हैं.

Video: दीपिका भाभी के लिए ननद ने रखी पार्टी, DJ नाइट में पत्नी के साथ जमकर थिरके रणवीर सिंह 

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

मलाइका अरोड़ा के इस अंदाज में पार्टी से बाहर निकले अर्जुन कपूर, हंसी न रोक पाए करण जौहर; Video Viral

वैसे, डीजे स्नेक का यह गाना दर्शकों के साथ सेलेब्स के बीच भी काफी पॉपुलर हो चला है. पिछले दिनों बंदगी कालरा और नोरा फतेही ने भी इस विदेशी धुन पर कमर मटकाई थी.

देखें, वीडियो...
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

सपना चौधरी ने बच्चों की ट्रेन में यूं की मस्ती, इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा Video

निया शर्मा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. यही नहीं, निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट है. बता दें, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. निया शर्मा इन दिनों 'इश्क में मरजावां' शो में काम कर रही हैं. बता दें, दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com