निया शर्मा व्हाइट कलर के लहंगे में यूं दिवाली सेलिब्रेट करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कंडील उड़ाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

निया शर्मा व्हाइट कलर के लहंगे में यूं दिवाली सेलिब्रेट करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने दिवाली पर पहना व्हाइट कलर का लहंगा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बिंदास अंदाज और अलग तरह की स्टाइलिंग सेंस की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. दिवाली को भी निया शर्मा ने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया. निया शर्मा (Nia Sharma Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस कंदील उड़ाती नजर आ रही हैं. निया शर्मा ने इस वीडियो में व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma) व्हाइट कलर का लहंगा पहने और बालों में गजरा लगाकर काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी दिवाली." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस निया शर्मा ने रंगोली बनाते हुए भी तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में निया शर्मा पिंक कलर का सूट पहनकर रंगोली बनाती नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी हासिल कर चुकी हैं. निया शर्मा ने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी. लेकिन उन्हें पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में भी नजर आ चुकी हैं.