Nia Sharma ने अनोखे अंदाज में मनाया मॉम का जन्मदिन, हथौड़े से तुड़वाया केक- देखें Video

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में अपनी मॉम के साथ उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. मॉम के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Nia Sharma ने अनोखे अंदाज में मनाया मॉम का जन्मदिन, हथौड़े से तुड़वाया केक- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने एकदम अलग अंदाज में मॉम से तुड़वाया केक

नई दिल्ली :

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में अपनी मॉम के साथ उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. मॉम के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में निया शर्मा की मम्मी बहुत ही अनोखे अंदाज में केक को काटती नहीं बल्कि बुरी तरह तोड़ती हुई नजर आ रही हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) की मॉम के हाथ में हथौड़ा है, और वह केक पर बहुत ही तेजी से मारती हुई नजर आ रही हैं. इस तरह यह केक तोड़ने का अपने आप में एक अलग हटकर ही नजारा है. 

Mouni Roy ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज

निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'इसको फोड़ कर रख दो...' निया शर्मा के इस वीडियो को अभी तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इस पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. वैसे भी इस तरह केक को तोड़ना वाकई अपने आप में काफी मजेदार है. 

Rahul Vaidya की गेंद पर गर्लफ्रेंड Disha Parmar ने मारा ऐसा छक्का, सिंगर बोले- नया विराट कोहली...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टेलीविजन पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभावे वाली निया शर्मा (Nia Sharma Instagram) का 'जमाई राजा 2.0' हाल ही में रिलीज हुआ है. इस सीरीज में वह रवि दुबे के साथ नजर आई हैं. यह सीरीज उनके टीवी सीरियल 'जमाई राजा' पर ही बेस्ड है और फैन्स को दोनों की केमेस्ट्री खूब पसंद भी आती है. निया शर्मा ने टीवी की दुनिया में 'काली' सीरियल  के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में दिखाई दी थीं.