Nia Sharma पूल में यूं डांस करती आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

निया शर्मा (Nia Sharma Video) के फैन पेज पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि निया पूल में डांस करती नजर आ रही हैं

Nia Sharma पूल में यूं डांस करती आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

निया शर्मा ने पूल में यूं डांस करती आईं नजर

खास बातें

  • पूल में यूं चिल करती आईं नजर निया
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • पॉपुलर फेस हैं निया शर्मा
नई दिल्ली:

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. निया के लेटेस्ट पोस्ट फैंस को खूब पसंद आते हैं. निया अभिनय के साथ ही अपने खुश मिज़ाज अंदाज और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी जमकर सुर्खियां बटोरती हैं. फिलहाल ही निया शर्मा का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में निया काफी कूल नजर आ रही हैं. उनका पूल में इंजॉय करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. 

निया शर्मा पूल में यूं इंजॉय करती आईं नजर
निया शर्मा (Nia Sharma Video) के फैन पेज पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि निया पूल में डांस करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं अन्य वीडियो में वे अपने फ्रैंड्स के साथ इंजॉय करती भी दिख रही थीं. येलो कलर के इस टू पीस में निया का लुक फैंस का दिल जीत रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जमकर वायरल हो रहा है जीआईएफ
बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक बेहद ही खूबसूरत जीआईएफ शेयर किया है. व्हाइट ट्यूब टॉप और शॉर्ट्स में निया सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. इस खूबसूरत जीआईएफ पर फैंस फायर इमोजी शेयर कर निया के अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि इस शॉर्ट वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.