शिमला की सड़कों पर यूं धमाचौकड़ी मचाती नजर आईं निया शर्मा, देखें मजेदार Video

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह शिमला (Shimla) की सड़कों पर जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं...

शिमला की सड़कों पर यूं धमाचौकड़ी मचाती नजर आईं निया शर्मा, देखें मजेदार Video

निया शर्मा (Nia Sharma) शिमला में यूं मस्ती करती आईं नजर

खास बातें

  • निया शर्मा ने शेयर किया वीडियो
  • शिमला में मस्ती करती नजर आईं निया शर्मा
  • फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं निया शर्मा
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बिंदास अंदाज और मस्तमौलापन के लिए खास पहचान रखती हैं. सोशल मीडिया पर अकसर अपने अंदाज और वीडियो से फैन्स का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह शाम के समय शिमला (Shimla) की सड़कों पर जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं, और सुहाने मौसम का लुत्फ ले रही हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वीडियो को फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने शिमला के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लिखा है, 'कोई बात नहीं होते हुए फिर भी जबरदस्त जोश और यह बहुत ही मजेदार है.' इस वीडियो में निया शर्मा शिमला के हसीन नजारों के बीच सड़कों पर धमाचौकड़ी मचाती नजर आ रही हैं. निया शर्मा यहां-वहां दौड़ रही हैं, और हसीन नजारों का लुत्फ ले रही हैं. इस तरह निया का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी हासिल कर चुकी हैं. निया शर्मा ने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी. लेकिन उन्हें पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.