Nia Sharma ने गणपति बप्पा के आगमन पर भारती संग मिलकर किया ताबड़तोड़ डांस- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने ढोल पर डांस करके किया गणपति का स्वागत, वीडियो हुआ वायरल.

Nia Sharma ने गणपति बप्पा के आगमन पर भारती संग मिलकर किया ताबड़तोड़ डांस- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने गणपति का धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए किया स्वागत

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए किया गणपति का स्वागत
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की इच्छाधारी नागिन निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी धमाकेदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल और अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. गणेश चतुर्थी के दिन निया शर्मा (Nia Sharma Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में निया, भारती सिंह (Bharti Singh), हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) और एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) के साथ मिलकर ढ़ोल पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सभी लोग गणेश जी का बेहद ही अनोखे अंदाज में डांस करते हुए स्वागत कर रहे हैं. 

Newsbeep


वीडियो को निया शर्मा (Nia Sharma) और भारती सिंह (Bharti Singh) का भांगड़ा फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा, "गणपति, डांस के बिना अधूरा है. भारती गणपति बप्पा मोरिया. खतरों के खिलाड़ी कर रहे हैं गणपति बप्पा का स्वागत. बप्पा सारी दुनिया के विघ्न हर लो, पहले जैसा सब कर दो." वीडियो में निया शर्मा रेड कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही निया शर्मा के अंदाज की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब निया शर्मा ने अपने अंदाज से यूं सुर्खियां बटोरी हों. एक्ट्रेस ने सीरियल काली के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने एक हजारों में मेरी बहना है और जमाई राजा से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. निया शर्मा इन दिनों नागिन में नजर आ रही थीं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही बिग बॉस 14 का भी हिस्सा बनने वाली हैं.