दिवाली पर पीच कलर की सलवार सूट में दिये जलाती नजर आईं निया शर्मा, देखें Photo

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बिंदास अंदाज और अलग तरह की स्टाइलिंग सेंस की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं.

दिवाली पर पीच कलर की सलवार सूट में दिये जलाती नजर आईं निया शर्मा, देखें Photo

निया शर्मा (Nia Sharma) की फोटो वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा की फोटो हुई वायरल
  • पीच कलर की ड्रेस में नजर आईं निया शर्मा
  • निया शर्मा बेहद सिंपल लुक में आईं नजर
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बिंदास अंदाज और अलग तरह की स्टाइलिंग सेंस की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन दिवाली के इस खास मौके पर निया की यह फोटो खास वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. निया की यह फोटो उनकी दूसरी फोटो से काफी अलग है क्योंकि हमेशा बोल्ड और टॉम ब्वॉय लुक में दिखने वाली निया दिवाली पर बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. जहां तक निया की इस फोटो की बात करें तो निया ने पिच कलर का सलवार सूट पहना हुआ है. फैंस इस फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

निया शर्मा (Nia Sharma) इस फोटो में आम लड़की की तरह दिये जलाते हुए नजर आ रही हैं. निया के इस फोटो को एक घंटे के अंदर एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा कमेंट भी आ चुके हैं.  निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कई बार निया को अपनी फोटो और वीडियो की वजह से काफी तारीफे मिलती हैं तो वहीं कई बार ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी हासिल कर चुकी हैं. निया शर्मा ने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी. लेकिन उन्हें पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में भी नजर आ चुकी हैं.