Nia Sharma ने जिप्सी के आगे अलग-अलग जूतों में यूं दिया पोज, एक्ट्रेस का अंदाज हुआ वायरल- देखें Photos

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का यह बिंदास अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Nia Sharma ने जिप्सी के आगे अलग-अलग जूतों में यूं दिया पोज, एक्ट्रेस का अंदाज हुआ वायरल- देखें Photos

निया शर्मा (Nia Sharma) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बिंदास अंदाज और ग्लैमरस अवतार की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी फैन्स को एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं. आए दिन निया शर्मा (Nia Sharma)अपनी फोटोशूट और वीडियो को शेयर करती हैं. एक बार फिर से निया शर्मा (Nia Sharma Photos) अपने ग्लैमरस फोटोशूट वीडियो की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने अपने यूनिक अंदाज से फैन्स को दीवाना बना लिया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने पूल किनारे रेड आउटफिट में दिया पोज, Photos में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस एक जिप्सी के आगे खड़े होकर पोज देती दिख रही हैं. तस्वीरों में खास बात ये है कि इस बार उनके बोल्ड अवतार की नहीं, बल्की जूतों की चर्चा हो रही है. निया शर्मा ने दोनों पैरों में अलग-अलग रंग के जूते पहने हैं. जो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके कुल अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. अभी तक उनकी तस्वीरों को 3 लाख 47 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

व्हाइट कलर की बिकिनी में तारा सुतारिया का दिखा ग्लैमरस अंदाज, बार- बार देखा जा रहा है फोटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था.  निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.