टीवी की इच्छाधारी नागिन Nia Sharma ने पहले खुद को संवारा और फिर पलट कर यूं दिया खतरनाक लुक- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस शीशे के सामने खुद को संवारती नजर आ रही हैं.

टीवी की इच्छाधारी नागिन Nia Sharma ने पहले खुद को संवारा और फिर पलट कर यूं दिया खतरनाक लुक- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • शीशे के सामने खुद को संवारती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की इच्छाधारी नागिन निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी धमाकेदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल और अपने अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. निया शर्मा (Nia Sharma Video) का स्टाइल उनके फैंस के बीच हमेशा चर्चा में भी रहता है. निया शर्मा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शीशे के सामने खड़ी खुद को संवारती नजर आ रही हैं. निया ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

निया शर्मा (Nia Sharma) इस वीडियो में अपने अंदाज और स्टाइल से फैन्स को दीवाना बना रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है, साथ ही उनके घुंघराले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. निया के इस वीडियो को 1 लाख 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अंदाज से यूं सुर्खियां बटोरी हों. निया अकसर अपने वीडियो से खूब तहलका मचाती हैं. बता दें, एक्ट्रेस ने सीरियल 'काली' के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. निया शर्मा इन दिनों नागिन में नजर आ रही थीं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही बिग बॉस 14 का भी हिस्सा बनने वाली हैं.