Nia Sharma ने अर्जुन बिजलानी के साथ यूं किया रोमांटिक डांस, Video देख एक्टर की पत्नी ने किया ये कमेंट

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijalni) के साथ 'लहू मुंह लग गया' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Nia Sharma ने अर्जुन बिजलानी के साथ यूं किया रोमांटिक डांस, Video देख एक्टर की पत्नी ने किया ये कमेंट

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) के साथ किया रोमांटिक डांस

खास बातें

  • अर्जुन बिजलानी ने निया शर्मा के साथ किया रोमांटिक डांस
  • दोनों की केमिस्ट्री देख एक्टर की पत्नी ने भी किया कमेंट
  • निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की नागिन निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. खास बात तो यह है कि निया शर्मा की फोटो और वीडियो जमकर वायरल भी होती है. निया शर्मा के एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijalni) के साथ 'लहू मुंह लग गया' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. डांस करते हुए दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री काफी लाजवाब लग रही है. 

Performances are so 2019 now! @arjunbijlani ..

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijalni) और निया शर्मा (Nia Sharma) का 'लहू मुंह लग गया' सॉन्ग पर डांस करते हुए दोनों का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. निया शर्मा द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, इसके साथ ही फैंस जमकर वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि निया और अर्जुन बिजलानी का यह डांस वीडियो देखकर खुद एक्टर की पत्नी भी उनकी तारीफें करते नहीं रुक पाई. अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, "Wow..." बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब निया शर्मा ने अपनी पोस्ट के लिए यूं सुर्खियां बटोरी हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' में खतरनाक स्टंट करते हुए शो की ट्रॉफी अपने नाम की. इससे पहले निया शर्मा ने नागिन 4 में खूब धमाल मचाया था. फैंस ने भी नागिन के किरदार में निया शर्मा को काफी पसंद किया था. निया शर्मा ने एक्टिंग की दुनिया में सीरियल काली के जरिए अपना कदम रखा था. इसके बाद निया स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है में दिखाई दी थीं, जिसमें उनका मानवी का किरदार फैंस को खूब पसंद आया था. इसके बाद निया ने जमाई राजा सीरियल में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.