Nia Sharma ने दोस्त संग शेयर किया Video, बोलीं- ब्रेकफास्ट में ग्लिटर खाओ और पूरे दिन...

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निया अपनी दोस्त संग जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

Nia Sharma ने दोस्त संग शेयर किया Video, बोलीं- ब्रेकफास्ट में ग्लिटर खाओ और पूरे दिन...

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • दोस्त संग शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में निया शर्मा और उनकी दोस्त और एक्ट्रेस रेहना पंडित ने ग्लिटर का मेकअप किया हुआ है. जिसमें वह दोनों काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma) और रेहना पंडित (Reyhna Pandit) का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. दोनों इस वीडियो में अंग्रेजी गाने पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. निया शर्मा और रेहना पंडित के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "ब्रेकफास्ट में ग्लिटर खाओ और फिर पूरा दिन चमको."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो निया (Nia Sharma Instagram) ने टीवी की दुनिया में सीरियल काली के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की. इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी जीती है. खबरों की माने तो निया इन दिनों जमाई राजा 2.0 सीजन 2 की शूटिंग गोवा में कर रही हैं जिसमें उनके साथ रवि दूबे भी नजर आएंगे. हाल ही में दोनों की साथ में कई ग्लैमरस फोटो भी वायरल हुई थी.