Nia Sharma ने गोवा वेकेशन से शेयर की फोटो, ग्लैमरस अदाओं से उड़ाए फैन्स के होश...Photos वायरल

टीवी  इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने अपने गोवा वेकेशन की कुछ फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं.

Nia Sharma ने गोवा वेकेशन से शेयर की फोटो, ग्लैमरस अदाओं से उड़ाए फैन्स के होश...Photos वायरल

निया शर्मा ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

टीवी  इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके ग्लेमर्स फोटो और वीडियो सोशल  मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं. निया फैन्स के बीच अपने अलग अंदाज और स्टाइल की पहचानी जाती हैं. कुछ दिनों पहले उनका नया गाना 'गरबे की रात' रिलीज हुआ था, जिसे भी काफी पसंद किया गया था. वहीं  निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों गोवा में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. इसी वेकेशन की कुछ फोटो उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की है, जिसमें वो बेदह ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी इन फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन फोटो के आठ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'I am ‘Necessary Evi'. वहीं फोटो में उनके लुक को देखें तो उन्होंने स्किन कलर का टॉप पहना हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं. साथ ही फोटो में उनके चेहरे पर सूरज की किरणे भी पड़ती नजर आ रही हैं. निया की इन फोटो पर उनके फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Looking gorgeous and most beautiful', तो किसी ने लिखा है 'आप हमेशा ही सुंदर लगती हो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'काली' से अपने करियर की शुरुआत की थी. निया को टीवी पर पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से मिली थीं. इसके बाद जी टीवी के सीरियल 'जमाई राजा' में निया ने रोशनी पटेल के किरदार को निभाया था जिससे उन्हें छोटे पर्दे पर स्टारडम हासिल हुआ था. इसके साथ ही रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'Twisted' में भी निया नजर आई थी.