निया शर्मा अपनी दोस्त के साथ Seesaw झूले पर झूलती आईं नजर, देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निया अपनी दोस्त के साथ सीशॉ झूले पर झूलती नजर आ रही हैं.

निया शर्मा अपनी दोस्त के साथ Seesaw झूले पर झूलती आईं नजर, देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • दोस्त संग झूले पर झूलती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अकसर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निया शर्मा शर्मा अपनी दोस्त के साथ सीसॉ झूले पर झूलती नजर आ रही हैं. हालांकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि निया अपनी दोस्त को अपने वजन से उठाने की पूरी कोशिश करती हैं, लेकिन इसमें वह कामयाब नहीं हो पाती. वीडियो में देखा जा सकता है कि निया अपना पूरा जोर लगा देती हैं. 


एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) के इस वीडियो को वूम्प्ला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में निया शर्मा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. निया शर्मा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो निया (Nia Sharma Instagram) ने टीवी की दुनिया में सीरियल काली के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की. इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी जीती है.