Nia Sharma ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' का खिताब, खतरनाक स्टंट कर किया सबको हैरान- देखें Photos

'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' (Khatron Ke Khiladi Made In India) की ट्रॉफी टीवी की नागिन यानी निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने नाम की.

Nia Sharma ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' का खिताब, खतरनाक स्टंट कर किया सबको हैरान- देखें Photos

निया शर्मा (Nia Sharma) ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi Made In India) का खिताब

खास बातें

  • निया शर्मा ने जीता खतरों के खिलाड़ी का खिताब
  • खतरनाक स्टंट से एक्ट्रेस ने किया सबको हैरान
  • निया शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया का सबसे एडवेंचरस शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) अपने हर सीजन के साथ खूब धमाल मचाता है. इस बार भी शो में काफी जबरदस्त गेम देखने को मिले. खास बात तो यह है कि 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' (Khatron Ke Khiladi Made In India) की ट्रॉफी टीवी की नागिन यानी निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने नाम की. एक्ट्रेस ने इस सीजन अपने जबरदस्त स्टंट और कड़ी मेहनत से लोगों को चौंका कर रख दिया. जीत की खुशी में निया शर्मा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं. 

Newsbeep

निया शर्मा (Nia Sharma) द्वारा खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया (Khatron Ke Khiladi Made In India) जीतने पर फैंस में भी खुशी की लहर नजर आई. लोगों ने कमेंट्स के जरिए निया शर्मा को जीत की खूब सारी बधाइयां भी दीं. निया शर्मा इन तस्वीरों में हाथ में खतरों के खिलाड़ी के चैंपियन की ट्रॉफी लिये नजर आ रही हैं. इसके अलावा अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस शो की बाकी टीम के साथ भी दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए निया शर्मा ने लिखा, "खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया जीत गए. कलर्स टीवी, मुझे यह अवसर देने के लिए आपका बहुत शुक्रियां, रोहित शेट्टी आप बॉस हैं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निया शर्मा (Nia Sharma) की इन तस्वीरों पर उन्हें सुरभि ज्योति, शांतनु मेहश्वरी और अनिता हसनंदानी जैसे कई कलाकारों ने भी जीत की बधाइयां दीं. बता दें कि शो के फाइनल राउंड में निया शर्मा के साथ अली गोनी, करण वाही, जैस्मिन भसीन और भारती सिंह थे. ऐसा पहली बार हुआ था कि शो को इंडिया में फिल्माया गया था. फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने अपनी टीम के साथ इस शो को मुंबई की फिल्म सिटी में ही फिल्माया था. ऐसे में इसका नाम खतरों के खिलाड़ी मेड इ इंडिया रखा गया. इससे इतर ऐसा माना जा रहा है कि निया शर्मा बिग बॉस 14 में भी नजर आ सकती हैं.