फराह खान नहीं अब सलमान खान ही करेंगे Bigg Boss 13 होस्ट, लेकिन मेकर्स को चुकानी होगी ये कीमत

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान (Salman Khan) ही करेंगे बिग बॉस का सीजन 13 होस्ट.

फराह खान नहीं अब सलमान खान ही करेंगे Bigg Boss 13 होस्ट, लेकिन मेकर्स को चुकानी होगी ये कीमत

बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर आई बड़ी खबर

खास बातें

  • बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर
  • सलमान खान ही करेंगे शो को होस्ट
  • लेकिन मेकर्स को चुकानी होगी ये कीमत
नई दिल्ली:

मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें (Bigg Boss 13) सीजन को लेकर एक बहुत बड़ी खबर आ रही है. बिग बॉस होस्ट करने को लेकर कुछ दिनों पहले तक चर्चा थी कि अब सलमान खान शो को अलविदा कह देंगे और उनकी जगह फराह खान (Salman Khan) शो को होस्ट करेंगी. लेकिन अब बिग बॉस खबरी के अनुसार फराह खान (Farah Khan) नहीं बल्कि सलमान खान ही बिग बॉस (Bigg Boss) के बढ़े हुए हफ्तों को होस्ट करते नजर आएंगे. हालांकि, इसके लिए शो के मेकर्स को बड़ी कीमत होगी.

जामिया के छात्रों के साथ पुलिस के बर्ताव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- छात्रों के साथ अपराधियों जैसा...

दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन पेज खबरी के अनुसार फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) को काफी नाकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही थीं. इस वजह से शो के मेकर्स ने सलमान खान (Salman Khan) को ही आगे के हफ्ते होस्ट करने के लिए मना लिया. हालांकि, अब सलमान खान हर एपिसोड के 2 करोड़ रुपये बढ़ाकर लेंगे. अब बॉलीवुड के 'दबंग' खान ही बिग बॉस 13 को होस्ट करते नजर आएंगे. 

Mardaani 2 Box Office Collection Day 3: रानी मुखर्जी की फिल्म ने वीकेंड पर मचाया धमाल, केवल 3 दिनों में किया इतना कलेक्शन

वहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) में पूरे ड्राम के बाद इस हफ्ते हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) घर से बेघर हो गए हैं. बिग बॉस खबरी के अनुसार शो की जान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने घर में एंट्री ले ली है और उनका स्वागत शहनाज गिल ने खुद किया है. बिग बॉस का आने वाला हफ्ता बेहद ही रोमांचक होने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...