बॉलीवुड के बाद TV सेलेब्स ने पूरा किया PadMan Challenge, एकता कपूर समेत इन्होंने उठाया 'पैड'

टीवी क्वीन एकता कपूर ने अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को प्रमोट करते हुए, हाथ में सैनिटरी पैड लिए अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. 

बॉलीवुड के बाद TV सेलेब्स ने पूरा किया PadMan Challenge, एकता कपूर समेत इन्होंने उठाया 'पैड'

टीवी एक्टर करण पटेल और एकता कपूर ने पूरा किया #PadManChallenge

खास बातें

  • 'पैडमैन' के प्रमोशन पर उतरे टीवी सेलेब्स
  • एकता कपूर और करण पटेल ने पूरा किया 'पैडमैन चैलेंज'
  • 9 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 9 फरवरी को रिलीज होने को तैयार है. सैनिटरी नैपकिन के विषय पर बनी इस फिल्म को आमिर खान, अनिल कपूर, राजकुमार राव से लेकर दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स प्रमोट कर चुके हैं. बॉलीवुड स्टार्स के बाद टीवी सेलेब्स भी फिल्म के प्रमोशन पर उतर आए हैं. टीवी क्वीन एकता कपूर ने हाल ही में अक्षय कुमार की इस फिल्म को प्रमोट करते हुए, हाथों में पैड लिए अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. 

Raj Kummar Rao पहुंचे सैनिटरी नैपकिन खरीदने, Video में देखें दुकानदार से मिला कैसा रिएक्शन

'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिदंगी पर आधारित है. उन्होंने 'पैडमैन चैलेंज' की शुरुआत करते हुए लोगों को पैड के साथ अपनी फोटो शेयर करनी की अपील की. इस चैलेंज में फिल्म की कास्ट समेत अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भाग लिया. आमिर खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर भी इस चैलेंज को अपना चुकी हैं. टीवी क्वीन एकता कपूर को करीबी दोस्त करण जौहर ने चैलेंज किया, जिसके बाद एकता ने पैड के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की.

'पद्मावत' हुई हिट तो अब 'पैडमैन' को ऐसे प्रमोट कर रही हैं दीपिका पादुकोण
 

अक्षय कुमार से राधिका आप्टे तक, हाथों में 'पैड' लिये लोगों को दे रहे हैं #PadManChallenge, फोटोज़ वायरल

एकता ने 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण पटेल को चैलेंज दिया, जिन्होंने इसे एक्सेप्ट करते हुए, पैड के साथ अपनी तस्वीर साझा की है.
 
आमिर खान ने 'पैडमैन चैलेंज' किया स्वीकार, अब सलमान-शाहरुख और बिग बी को दी चुनौती

बता दें, आर.बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म 'पैडमैन' में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 9 जनवरी को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com