Viral Video: पाकिस्तान के क्यूट बच्चे ने कोरोना को लेकर दी ऐसी सलाह, आपको भी पड़ेगी माननी- देखें Video

Viral Video: पाकिस्तान (Pakistan Cute Child) के क्यूट बच्चे अहमद शाह (Ahmed Shah) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: पाकिस्तान के क्यूट बच्चे ने कोरोना को लेकर दी ऐसी सलाह, आपको भी पड़ेगी माननी- देखें Video

Viral Video: पाकिस्तान बच्चे का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की दहशत भारत सहित पूरी दुनिया में छाई हुई है. लोग इस वायरस से बचाव हेतु तरह-तरह के उपाय भी सोशल मीडिया पर बताते दिख जाते हैं. अब पाकिस्तान (Pakistan Cute Child) के एक क्यूट बच्चे का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में वो कोरोना से बचने के लिए हाथ ना मिलाने की सलाह दे रहे हैं. पाकिस्तान के इस बच्चे का नाम अहमद शाह (Ahmed Shah) है, जो हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अब कोरानावायरस को लेकर इनका वीडियो लोग खूब देख रहे हैं.

@mim.boys

##duet##m_boys##kingoftiktok##mimboys##foryoupege##tiktokindia

♬ original sound - mim.boys

अहमद शाह (Ahmed Shah) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर उनसे हाथ मिलाता है, लेकिन वो ये कहकर मना कर देते हैं कि हाथ नहीं मिलाउंगा कोरोना आया हुआ है. थोड़ी बाद रिपोर्टर उनसे पूछता है कि कोराना को लेकर आप क्या सलाह देना चाहते हैं. इसते जवाब में अहमद शाह कहते हैं हाथ नहीं मिलाना चाहिए. इस तरह पाकिस्तान के इस क्यूट बच्चे ने कोरोनावायरस को लेकर लोगों को सलाह दी है.

@mim.boys

##SwagStepChallenge##duet##foru##mimboys##teammimboys##tiktok##m_boys##mimboys3

♬ original sound - Shaikh._x

बता दें अहमद शाह (Ahmed Shah) पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी काफी मशहूर हैं. उनको कोई भी वीडियो आते ही वायरल हो जाता है. अहमद शाह का पहला वीडियो तब वायरल हुआ था जब वो स्कूल में अपनी टीजर को धमकाते नजर आ रहे थे. टीचर ने शैतानी कर रहे इस बच्चे से बैग छीन लिया था और इसे अहमद को गुस्सा आ गया था. टीचर को अहमद का ये अंदाज इतना पसंद आया कि उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अहमद शाह (Ahmed Shah) को लेकर बताया जाता है कि वो अपने अम्मी-अब्बू के साथ पाकिस्तान के डेरा इस्माइल खान शहर में रहते हैं. अहमद शाह की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी लोकप्रियता है. उनके कई फैन क्लब भी बने हुए हैं.