Palak Tiwari ने वेस्टर्न आउटफिट में शेयर कीं Photos, मां श्वेता तिवारी से भी ग्लैमरस नजर आई बेटी

वेस्टर्न आउटफिट में पलक तिवारी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों पर फैन्स के ताबड़तोड़ कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Palak Tiwari ने वेस्टर्न आउटफिट में शेयर कीं Photos, मां श्वेता तिवारी से भी ग्लैमरस नजर आई बेटी

पलक तिवारी की वेस्टर्न आउटफिट में फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

जानी मानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया करती हैं. उन्होंने कम समय में अपने स्टनिंग लुक और दिलचस्प पोस्ट्स के जरिए सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. अब एक बार फिर पलक ने (Palak Tiwari Photos) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद दिलकश नजर आ रही हैं. 

बोल्ड वेस्टर्न आउटफिट में पलक की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब भा रही हैं और वे पोस्ट पर लाइक और कमेंट्स के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. पलक तिवारी के इस ग्लैमरस अंदाज वाले पोस्ट पर महज कुछ घंटे में 40 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. पलक ही नहीं, उनकी मां श्वेता तिवारी की भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और अक्सर दोनों साथ में अपनी तस्वीरें भी शेयर करती हैं. श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस पर भी खूब ध्यान देती हैं और उनकी तस्वीरें आज भी फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री करने की तैयारी कर रही हैं. वे फिल्म 'Rosie: The Saffron Chapter' से सिल्वर स्क्रीन पर अपना डेब्यू करेंगी. श्वेता और पलक एक दूसरे को खूब कॉम्प्लिमेंट भी करती हैं. हाल ही में श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पलक ने जो कुछ भी अचीव किया है, वह अपने दम पर किया है, मैं बस उसे सपोर्ट देने के लिए मौजूद थी. चूंकि मैं टीवी से हूं और वो फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है, इसलिए मैं उसकी ज्यादा मदद नहीं कर सकी और इस बात का मुझे दुख है.