Bigg Boss में जब पामेला एंडरसन ने 'धक-धक करने लगा' पर किया था डांस, देखें धमाकेदार Video

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) का यह वीडयो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो 'धक-धक करने लगा' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. देखें Video

Bigg Boss में जब पामेला एंडरसन ने 'धक-धक करने लगा' पर किया था डांस, देखें धमाकेदार Video

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पामेला एंडरसन ने बिग बॉस के घर में किया था डांस
  • 'धक-धक करने लगा' सॉन्ग पर किया था डांस
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) अपने कंटेंट की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहता है और इसके वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस के चौथे सीजन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) बॉलीवुड सॉन्ग 'धक-धक करने लगा' पर श्वेता तिवारी के साथ डांस मुकाबला कर रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पामेला एंडरसन और श्वेता तिवारी के डांस मुकाबले को घर के कंटेस्टेंट्स मनोज तिवारी और खली जज कर रहे हैं. यह वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.

इस मशूहर सिंगर ने कर दिया ऐलान, अगर ग्रैमी अवॉर्ड मिला तो हम अंडरवियर में घूमेंगे

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) के डांस वीडियो को बिग ब्रदर यूनिवर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन बिग बॉस-4 के घर में तीन दिनों तक रही थीं और इसके लिए उन्होंने भारी भरकम कीमत ली थी. खबर है कि पामेला एंडरसन ने तीन दिन के तीन करोड़ रुपये लिए थे. बता दें कि पामेला उस समय अचानक सुर्खियों में आ गई, जब उन्होंने पांचवी शादी रचाई.

कैटरीना कैफ की Photos ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, दुल्हन बन ताश खेलती आईं नजर

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने इस बार हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स (Jon Peters) से शादी रचाई है. लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरबार एक्ट्रेस ने 'बैटमैन (Batman)' फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ शादी करने का फैसला लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने एक निजी सेरेमनी के दौरान Malibu Beach पर शादी कर ली. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं." पामेला एंडरसन बिग बॉस (Bigg Boss) के चौथे सीजन में नजर आई थीं, और वह अब तक के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स में से एक रह चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...