NDTV Khabar

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में इस बॉलीवुड एक्टर ने खोला राज, बीवी को रखते थे बॉयज हॉस्टेल में...

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो में 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' सितारे आएं, और उनकी जिंदगी के राज न खुलें. ऐसा हो ही नहीं सकता. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने खोला राज.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में इस बॉलीवुड एक्टर ने खोला राज, बीवी को रखते थे बॉयज हॉस्टेल में...

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में पंकज त्रिपाठी ने खोला ये राज

खास बातें

  1. कपिल शर्मा शो में इस एक्टर ने खोला राज
  2. बीवी को लेकर बताई यह बात
  3. बॉयज हॉस्टेल में रखने की बताई ये वजह
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो में 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)'  सितारे आएं, और उनकी जिंदगी के राज न खुलें. ऐसा हो ही नहीं सकता. इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas), एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने शिरकत की. अब तीन धुरंधर हस्तियों का कपिल शर्मा शो में आना हो और धमाका न हो, हो ही नहीं सकता. कपिल शर्मा ने बातों-बातों में पंकज त्रिपाठी को ऐसा फंसाया कि पंकज त्रिपाठी ने अपनी शादी को लेकर बहुत ही दिलचस्प राज बताया.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में एक मौका आता है जब कपिल शर्मा सितारों के बारे में कुछ ऐसी बातें कहती हैं जो सुनी-सुनाई होती हैं. इस तरह कपिल शर्मा ने पंकज त्रिपाठी से पूछा कि सुना है आपकी पत्नी आपके साथ बॉयज हॉस्टेल में रहती थीं. इस पर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  ने कहा, हां यह सच है.


टिप्पणियां

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को बताया कि शादी जल्दी हो गई थी तो ऐसे में बॉयज हॉस्टेल में बीवी को लाकर रख लिया. हालांकि यह बात गलत है कि वह लड़कों की तरह रहती थी. हां यह जरूर है कि बॉयज हॉस्टेल के लड़के जरूर सलीके से रहने लगे थे, क्योंकि उन्हें डर रहता था कि भाभीजी आ जाएंगी. एक बार वॉर्डन ने जरूर कहा कि लक्ष्मी नगर में मकान ले लो. लेकिन मैं तो सोच रहा था कि घर से गाय मंगा लूं और यहीं रख लूं. इस तरह पंकज त्रिपाठी के इस दिलचस्प वाकये से पूरे माहौल में ही ठहाके गूंजने लगे.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement