फेसबुक लाइव में पापोन ने नाबालिग को किया किस, वायरल वीडियो के बाद शिकायत दर्ज

पापोन के फेसबुक लाइव वीडियो को 68 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

फेसबुक लाइव में पापोन ने नाबालिग को किया किस, वायरल वीडियो के बाद शिकायत दर्ज

पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज.

खास बातें

  • कॉन्ट्रोवर्सी में फंसे पापोन
  • नाबालिग बच्ची को किया किस
  • फेसबुक पर वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' में बतौर जज नजर आ रहे बॉलीवुड सिंगर पापोन के खिलाफ नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में शिकायत दर्ज की गई है. आरोप है कि सिंगर ने उनके शो में आई बच्ची को गलत तरीके से किस किया. सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है. 

BMW से आया शख्स करने लगा एक्ट्रेस के सामने गंदी हरकत, पति की शिकायत पर 2 घंटे में गिरफ्तार

टीवी पर दिखाए जाने वाले रिएलिटी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' के होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के बाद पापोन शो के बच्चों के साथ वैनिटी वैन में बैठकर मौज-मस्ती कर रहे थे. उनके फेसबुक पेज पर इसका लाइव वीडियो शेयर किया गया, जिसमें पापोन बच्चों के साथ होली के जश्न में नाचते-गाते दिख रहे हैं. वीडियो के आखिर में शो की एक बच्ची को पापोन गलत तरीके से किस करते हैं, जिसके तुरंत बाद वह टीम को फेसबुक लाइव बंद करने का आदेश देते हैं. मंगलवार को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 68 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. 

अपराधियों के होश ठिकाने लगाने आया सबसे कम उम्र का पुलिस अफसर, नाम है Little Singham

इसका वीडियो वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्टर ऑफ चाइल्ड राइट में पापोन के खिलाफ कम्पलेंट दर्ज की. शिकायत में कहा गया है कि पापोन का एक नाबालिक लड़की के साथ ऐसा व्यवहार हैरत में डालने वाला है. वीडियो देखकर मैं रिएलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com