शहनाज के पापा ने पारस को लगाई झाड़, तो माहिरा से बोले- बहुत गुस्सा आ रहा है उसके...देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को जमकर झाड़ लगाई. पारस छाबड़ा ने उनके व्यवहार से नाराज होकर किया ऐसा- देखें VIDEO

शहनाज के पापा ने पारस को लगाई झाड़, तो माहिरा से बोले- बहुत गुस्सा आ रहा है उसके...देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज के पापा ने पारस को लगाई झाड़
  • पारस छाबड़ा काफी गुस्से में आए नजर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस हफ्ते फैमिली वीक होगा. सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने शो पर आएंगे. अब बिग बॉस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंजाबी की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता घर में एंट्री लेते हैं और शहनाज को कुछ अहम सलाह देते हैं. लेकिन जैसे ही वो पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को देखते हैं उनका गुस्सा फूट पड़ता है. वीडियो में शहनाज के पिता पारस को झाड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा सुबह-सुबह जिम जाती दिखी, फोटोग्राफर्स को देख यूं करवाया शूट- देखें एक से एक Photos

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता से डांट पड़ने के बाद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा से बातचीत में कहा कि उन्हें शहनाज गिल के पिता पर काफी गुस्सा आ रहा है. बिग बॉस का यह वीडियो काफी सुर्खियां बटो रहा है. शहनाज के पिता ने इस दौरान शहनाज को भी यह सलाह दी कि वो सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाएंगी.

फिल्म 'लव आज कल' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, तो बॉलीवुड एक्टर ने कर दिया चौंकाने वाला खुलासा...

बता दें कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को मिल रही आपार सफलता की वजह से शो के मेकर्स ने इसे दो हफ्तों के लिए एक्सटेंड कर दिया है. इससे पहले भी शो को पांच हफ्तों के लिए बढ़ाया गया था. शो के एक्सटेंड होने पर होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ज्यादा खुश नहीं दिखे थे. सोशल मीडिया पर यह भी खबरें वायरल हुई थीं कि अब सलमान खान शो के बढ़े हुए हिस्से को होस्ट नहीं करेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com