पारस छाबड़ा ने शहनाज गिल को बताया 'इरीटेटिंग', बोले- उसे और नहीं झेल सकता...

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को इरीटेटिंग बताया साथ ही कहा कि मैं उसे नहीं झेल सकता.

पारस छाबड़ा ने शहनाज गिल को बताया 'इरीटेटिंग', बोले-  उसे और नहीं झेल सकता...

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को बताया इरीटेटिंग

खास बातें

  • पारस छाबड़ा ने शहनाज गिल को बताया इरीटेटिंग
  • इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि मैं उसे नहीं झेल सकता
  • पारस छाबड़ा ने बताया वह शहनाज गिल से बात नहीं करना चाहते हैं
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में अपनी क्यूटनेस से छा जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने अंदाज को लेकर आज भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेकिन हाल ही में उनके को-कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने शहनाज गिल को इरीटेटिंग बताया साथ ही कहा कि मैं उसे नहीं झेल सकता. पारस छाबड़ा ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि बिग बॉस के घर में शुरुआत में शहनाज उन्हें क्यूट लगती थी, लेकिन कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस के बारे में उनके विचार बदल गए. इसके साथ ही पारस छाबड़ा ने कहा कि मैंने मुझसे शादी करोगे के बाद से ही शहनाज गिल से बातचीत नहीं की है. 

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने इंटरव्यू में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने मुझसे शादी करोगे के बाद से ही शहनाज से बात नहीं की है. मैं शहनाज से बात करना भी नहीं चाहता. मैं उससे परेशान हो गया हूं क्योंकि आप उसको थोड़ी देर झेल सकते हो, लेकिन उससे ज्यादा नहीं. थोड़ी देर तक वह क्यूट लगती है. इस बात का एहसास मुझे 'बिग बॉस 13' के पहले हफ्ते में ही हो गया था. लोगों को लगता है कि वह क्यूट है, लेकिन असल में वह बहुत इरीटेटिंग है. मैं उसे नहीं झेल सकता. वह सिद्धार्थ के अलावा और किसी से बात नहीं करना चाहती. इसलिये हम भी उससे बात करने में ज्यादा रुचि नहीं दिखाते."

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) एक साथ मुझसे शादी करोगे में भी नजर आए. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझसे शादी करोगे के बाद मैंने क्या देखा कि शहनाज के अंदर घमंड आ गया था तो मैं समझ गया था कि ये अपने आप को सबसे ऊपर समझ रही है. इसलिए उससे बात करने का कोई पॉइंट ही नहीं बनता." बता दें कि पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 में रहते हुए खूब सुर्खियां बटोरी हैं. पारस अकसर अपनी और माहिरा शर्मा की दोस्ती को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. 'बिग बॉस 13' में आने से पहले पारस छाबड़ा स्प्लिट्सविला भी जीत चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com