बिग बॉस 13 के घर में रो रहे थे पारस छाबड़ा, तभी रश्मि देसाई ने कह दी यह बात-देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) घर में पहली बार रोते हुए दिख रहे हैं.

बिग बॉस 13 के घर में रो रहे थे पारस छाबड़ा, तभी रश्मि देसाई ने कह दी यह बात-देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • बिग बॉस 13 के घर में रो रहे थे पारस छाबड़ा
  • रश्मि देसाई ने कह दी यह बात
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अपने कंटेंट की वजह से इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. घर में कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहे झगड़े खूब पसंद किए जा रहे हैं. इसी कारण शो की टीआरपी भी काफी हाई है. आए दिन सोशल मीडिया पर बिग बॉस के वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब फिर से एक प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में घर के सभी सदस्य इमोशनल होते दिख रहे हैं. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी इससे अछूते नहीं रहे. बाकी कंटेस्टेंट के साथ वो भी इस दौरान इमोशनल हो गए. कलर्स ने इस प्रोमो वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

सपना चौधरी ने जबरदस्त डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में मुंबई के डब्बा वालों ने सभी कंटेस्टेंट्स के घर से बना हुआ खाना उन तक पहुंचाया. इतने दिनों बाद अपने घर का खाना खाकर सभी काफी इमोशनल हो गए. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी इस दौरान रोते हुए दिखाई दिए. पारस छाबड़ा को रोता देख रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने कहा कि यह पहली बार है कि इस सीजन में पारस छाबड़ा को रोते देखा गया.

सलमान खान पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना, बोले-चौथी क्लास में आपको स्कूल से निकाला गया था, फिर भी आप...

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ-साथ आरती सिंह (Arti Singh) भी रोती दिखीं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कलर्स ने इस वीडयो को शेयर कर लिखा: "घर से आए मां के हाथ के खाने ने कर दी घरवालों की आंखें नम." बता दें कि बीते दिनों भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पारस छाबड़ा बिना विग के घर में घूमते हुए दिखाई दिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...