Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पारस छाबड़ा का Video हुआ वायरल, बोले- टॉप 2 में आकर भी आसिम रियाज ने क्या उखाड़ लिया

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म होते पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है,जिसमें वो आसिम रियाज (Asim Riaz) पर निशाना साध रहे हैं.

पारस छाबड़ा का Video हुआ वायरल, बोले- टॉप 2 में आकर भी आसिम रियाज ने क्या उखाड़ लिया

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पारस छाबड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • आसिम रियाज पर साधा निशाना
  • सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में करीब पांच महीने बिताने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को विजेता घोषित किया गया. उन्होंने अपने सह-प्रतिभागी आसिम रियाज (Asim Riaz) को हराया. सिद्धार्थ ने 'बिगबॉस 13' की ट्रॉफी के साथ ही 50 लाख रुपये भी जीते. अब शो के कंटेस्टेंटे रहे पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बड़ा बयान दिया है. सोशल मीडिया पर उनका यह बयान जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स पारस छाबड़ा के इस वीडियो प जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Bigg Boss 13: शहनाज की खातिर सरदार बने सिद्धार्थ शुक्ला, फिर यूं किया गिद्दा देखती रह गईं आरती-देखें Video

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले के बाद एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा: "मैं बहुत ही संतुष्ट हूं. यहां पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और मुझे ही कुछ मिल रहा है. बाकी कंटेस्टेंट्स को कुछ नहीं मिला. टॉप 2 में आकर भी आसिम रियाज (Asim Riaz) ने क्या उखाड़ लिया. उसे एक वीवी का फोन तक नहीं मिला. कलर्स वालों ने मुझे नया शो भी दिया है. समझदारी इसी में थी कि आया भी अपनी मर्जी से था और गया भी अपनी मर्जी से. शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को भी नहीं पता कि अगला काम वो क्या करेंगे. लेकिन मैं शो कर रहा हूं."

नेहा कक्कड़ बनीं दुल्हन, तो घोड़ी चढ़े आदित्य नारायण, इंडियन आइडल के सेट पर रचाई शादी... देखें Video

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने इस तरह इंटरव्यू में ये बातें कीं. उन्होंने इस दौरान आसिम रियाज (Asim Riaz) और  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर मजाक-मजाक में कटाक्ष भी कियाा. विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला कौन हैं, जिन्होंने जीती 'बिग बॉस 13' की Trophy, जानें उनके बारे में सबकुछ...

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को विजेता घोषित करने के बाद शो के मेजबान सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें बधाई देने के साथ ही उनके साथ व शो के पहले रनर-अप आसिम के साथ सेल्फी ली. फिनाले में पहुंचे अन्य प्रतिभागियों में आसिम, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा थे. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने 10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार लेकर शो छोड़ दिया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...