Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Bigg Boss 13 में पारस छाबड़ा की मम्मी ने बेटे को लगाई फटकार, बोलीं- 36 आएंगी 36 जाएंगी...देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में आते ही पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की मम्मी ने आते ही अपने बेटे को फटकार लगाई, जिसका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13 में पारस छाबड़ा की मम्मी ने बेटे को लगाई फटकार, बोलीं- 36 आएंगी 36 जाएंगी...देखें Video

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की मम्मी ने घर में आते ही लगाई बेटे को फटकार

खास बातें

  1. पारस छाबड़ा की मम्मी ने आते ही घर में लगाई बेटे को फटकार
  2. एक्टर की मम्मी ने कहा कि 36 आएंगी, 36 जाएंगी, लेकिन..
  3. बिग बॉस 13 का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में फैमिली वीक के तहत सभी कंटेस्टेंट के घरवाले 'बिग बॉस' हाउस में एंट्री करेंगे. फैमिली वीक के तौर पर जल्द ही पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की मम्मी भी घर में एंट्री करने वाली हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि उन्होंने बिग बॉस में आते ही अपने बेटे को गेम पर ध्यान देने की सलाह दी. यहां तक कि जब पारस छाबड़ा ने उनकी मुलाकात माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) से कराई तो उनकी मम्मी ने कहा कि बेटा अब अपने लिए स्टैंड लेने का वक्त आ गया है. पारस छाबड़ा की मम्मी की यह बातें सुनकर माहिरा शर्मा का चेहरा उतर जाता है, साथ ही वह उदास भी हो जाती हैं. 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी ने बेटे को दी एडवाइस, बोलीं- फुल कपड़े पहनने का...


पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से रिलीज हुआ यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो में पारस छाबड़ा की मम्मी ने उनसे कहा, "बेटा अब अपने लिए स्टैंड लेने का वक्त आ गया है. कोना पकड़ लिया है तूने और अब तू कहीं नहीं दिखता. चिपटा-चिपटी नहीं होनी चाहिए, 36 आएंगी और 36 जाएंगी, लेकिन तेरी वाली तेरी मम्मी ही लाएंगी." 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. 

कार्तिक आर्यन ने अपनी मम्मी को जन्मदिन पर गिफ्ट की शानदार कार, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

बता दें कि इससे पहले 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें रश्मि देसाई (Rashami Desai) फूट-फूटकर रोतीं नजर आ रही थीं. इस वीडियो में रश्मि देसाई को रोता देखकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने एक्ट्रेस के पास जाकर उन्हें चुप कराया. इतना ही नहीं, रश्मि देसाई के भतीजे और भतीजी ने सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी दोबारा दोस्ती भी करवाई.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा : विवेक से नाम पूछा और आर्मेचर सिर पर मार दिया, शादी के 11 दिन बाद ही असफाक की मौत

Advertisement