NDTV Khabar

बिग बॉस में पारस छाबड़ा ने जेल जाने से किया इनकार तो अब साफ करने पड़े जूते

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) हाउस के ऐसे सदस्य हैं जो अकसर घर में लड़ाई करवाने का काम बखूबी करते हैं. पारस छाबड़ा को बहुत ही शातिर अंदाज में गेम खेलते भी देखा गया है. लेकिन अब उन्हें जूते साफ करने पड़ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस में पारस छाबड़ा ने जेल जाने से किया इनकार तो अब साफ करने पड़े जूते

पारस छाबड़ा को Bigg Boss ने दी सजा

खास बातें

  1. बिग बॉस में आज भी होगा घमासान
  2. पारस छाबड़ा जेल जाने से कर देंगे इनकार
  3. बिग बॉस के आदेश पर करने पड़ेंगे जूते साफ
नई दिल्ली:

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) हाउस के ऐसे सदस्य हैं जो अकसर घर में लड़ाई करवाने का काम बखूबी करते हैं और उसके बाद चलते बनते हैं. पारस छाबड़ा को बहुत ही शातिर अंदाज में गेम खेलते भी देखा गया है.  बिग बॉस में इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कप्तान हैं और वह बहुत ही दिमाग के साथ कप्तानी कर भी रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर कहा गया कि वह पारस छाबड़ा से कुछ ज्यादा ही राय ले रहे हैं, लेकिन आज सिद्धार्थ शुक्ला अपना गेम खेलते नजर आएंगे. आज बिग बॉस हाउस में एक सदस्य को चुना जाएगा जिसे जेल में भेजने के लिए कहा जाएगा. इस तरह बिग बॉस (Bigg Boss) के सदस्य पारस छाबड़ा और आसिम रियाज का नाम लेंगे. सिद्धार्थ शुक्ला भी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का नाम लेते दिख रहे हैं. 

ट्रेन में अटेंडेंट की सीट पर लेटे नजर आए यह बॉलीवुड एक्टर, बोले- और ऑप्शन क्या है...देखें Video


शेफाली जरीवाला से Bigg Boss में भिड़े पारस छाबड़ा तो एक्ट्रेस बोलीं- पहले अपना विग तो संभाल


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फैन पेज पर अब जानकारी आ रही है कि पारस छाबड़ा जेल जाने से इनकार कर देंगे. पारस छाबड़ा किसी भी कीमत पर जेल में जाने के लिए नहीं मानेंगे तो उन्हें इसकी एवज में सजा सुनाई जाएगी. सजा के तौर पर पारस छाबड़ा को जूते साफ करने होंगे. सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें पारस छाबड़ा जूते साफ करते नजर आ रहे हैं. हालांकि आसिम रियाज जेल जाने के लिए तैयार हो जाते हैं लेकिन पारस छाबड़ा ऐसा करने से इनकार कर देते हैं. 

Dabangg 3: सलमान खान की 'दबंग 3' के बायकॉट को लेकर ट्विटर पर हंगामा, वायरल हुई चुलबुल पांडे की नई 'मुन्नी' की फोटो

टिप्पणियां

वैसे भी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के बीच जबरदस्त घमासान चल रहा है, और कई बार बहस करते हुए पारस छाबड़ा अपनी सीमाएं भी लांघ गए हैं, जिसे लेकर घर में जबरदस्त रिएक्शन भी आया है. हालांकि पारस छाबड़ा और आसिम रियाज के बीच कल रात को भी जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी, और दोनों की यह जंग लंबी चली थी. लेकिन बाद में पारस छाबड़ा चुप्पी लगा गए थे. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली से सटे नोएडा में दूध का पैकेट चुराते CCTV कैमरे में कैद हुआ पुलिसवाला, देखें VIDEO

Advertisement