पारस छाबड़ा की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, बोले- सलमान सर ने मुझे डॉक्टर का नंबर दिया और...

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी बालों से जुड़ी परेशानी में मदद की. एक्टर ने बताया कि सलमान सर ने मुझे डॉक्टर का नंबर दिया और उनसे मिलने की भी सलाह दी.

पारस छाबड़ा की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, बोले- सलमान सर ने मुझे डॉक्टर का नंबर दिया और...

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की मदद के लिए आगे आए सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • पारस छाबड़ा की मदद के लिए आगे आए सलमान खान
  • एक्टर ने दिया पारस छाबड़ा को डॉक्टर का नंबर
  • सलमान खान ने दी पारस छाबड़ा को धैर्य रखने की सलाह
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) शो के दौरान अपने बालों को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह बिना विग के नजर आ रहे थे. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी अकसर पारस छाबड़ा को उनके बालों के वजह से टकला और गंजा कहा जाता है. इस बात को
लेकर हाल ही में एक्टर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि हम सच्चाई से नहीं भाग सकते हैं. इसके साथ ही पारस छाबड़ा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी इस परेशानी में मदद की. एक्टर ने बताया कि सलमान सर ने मुझे डॉक्टर का नंबर दिया और उनसे मिलने की भी सलाह दी. 

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपने बालों से जुड़ी परेशानी के बारे में बात करते हुए कहा, "आप सच्चाई से नहीं भाग सकते हैं. मैं अपने बालों की परेशानी और हकलाने के बारे में खुद बोलता हूं, क्योंकि इसमें छुपाने के लिए कुछ नहीं है. मैं काफी समय से मॉडलिंग कर रहा हूं और हार्श लाइट की वजह से आपके बाल गिरने लगते हैं. मुझे लगता है कि यह उन रोल के लिए अच्छा नहीं लगता जिन्हें मैं करता हूं. मैं दुर्योधन का रोल अदा कर रहा था और मुकुट काफी भारी था. इसकी वजह से मेरे बाल गिरना शुरू हो गए." अपने इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने कहा  कि उन्हें विग पहनने में कोई परेशानी नहीं है.

इसके साथ ही पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने बताया कि इस परेशानी में सलमान खान (Salman Khan) ने उनका साथ दिया. एक्टर ने बताया, "सलमान सर ने मेरा समर्थन किया और मुझसे कहा भी कि मैं तुम्हें डॉक्टर का नंबर दूंगा और तुम उनसे जाकर मिलना. बिग बॉस के फिनाले पर उन्होंने मुझसे कहा कि पैच शायद ही दिखाई दे. इसके साथ ही सलमान सर ने मुझे धैर्य रखने की भी सलाह दी." बता दें कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने शो में रहते हुए खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उनकी और माहिरा की दोस्ती अकसर चर्चा में रहती थी. बिग बॉस के बाद पारस छाबड़ा मुझसे शादी करोगे में भी नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com