पारस छाबड़ा Bigg Boss से आए बाहर, उधर उनके सॉन्ग ने YouTube पर मचा दी धूम- देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के सॉन्ग ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है- देखें Video

पारस छाबड़ा Bigg Boss से आए बाहर, उधर उनके सॉन्ग ने YouTube पर मचा दी धूम- देखें Video

बिग बॉस (Bigg Boss) वाले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने मचाई धूम

खास बातें

  • पारस छाबड़ा Bigg Boss से आए बाहर
  • उनके सॉन्ग ने मचाई धूम
  • उंगली की चोट की वजह से हुए बाहर
नई दिल्ली:

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में उन सदस्यों में से हैं, जो हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों उनकी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से दोस्ती चर्चा में है. अब पारस छाबड़ा का सॉन्ग यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. उनके इस गाने का नाम 'एटीएम दी मशीन' (ATM Di Machine) है. बिग बॉस के घर में वो पारस छाबड़ा (Paras Chhabra Song) धमाल मचा रहे हैं और यूट्यूब पर उनके गाने की धूम मची हुई है. इस गाने में उनके अलावा एक्ट्रेस नेहा मलिक भी इस सॉन्ग में नजर आ रही हैं.

जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

देखें Video

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के सॉन्ग 'एटीएम दी मशीन' (ATM Di Machine) को अब तक 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पंजाबी गाने में उनका लुक काफी शानदार है. इस गाने को जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. देव नेगी ने इस गाने को गाया है, जबकि कुंवर जुनेजा ने इसके बोल लिखे हैं. रामजी गुलाटी ने पारस छाबड़ा के गाने में संगीत दिया है. पारस छाबड़ा का यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

धर्मेंद्र ने मेथी का पराठे खाते हुए दिखाया अपना बंगला, बोले- एक दिन ये सब...देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बीते एपिसोड में दिखाया गया कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) उंगली में चोट के कारण घर से बाहर आ गए हैं. हालांकि वो चोट ठीक होने पर दोबारा घर में वापसी करेंगे. पारस छाबड़ के घर से बाहर जाने की खबर सुनकर शहनाज गिल और माहिरा शर्मा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. पारस छाबड़ घर में इन दोनों कंटेस्टेंट्स के बेहद करीब है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com