NDTV Khabar

'रिश्ता लिखेंगे..' के साथ लौटी 'पहरेदार पिया की' की टीम, आज रात होगा टेलिकास्ट

'रिश्ता लिखेंगे हम नया' का प्रसारण मंगलवार रात 9 बजे से होने जा रहा है. इसमें जतिन लालवानी, गिरीश सचदेव और सिद्धार्थ शिवपुरी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

108 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'रिश्ता लिखेंगे..' के साथ लौटी 'पहरेदार पिया की' की टीम, आज रात होगा टेलिकास्ट

33 एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद बंद हुआ था 'पहरेदार पिया की'

खास बातें

  1. 'पहरेदार पिया..' के निर्माताओं की 'रिश्ता लिखेंगे..' के साथ वापसी
  2. हमने कभी नहीं सोचा था कि उस कहानी में कुछ भी गलत था : निर्माता
  3. 18 की लड़की और 9 साल के लड़के पर आधारित थी 'पहरेदार..' की कहानी
नई दिल्ली: सोनी टीवी का शो 'पहरेदार पिया की' जुलाई 2017 में शुरू हुआ और अगस्त में इसे ऑफएयर कर दिया गया. दरअसल, यह शो 9 साल के बच्चे और 18 साल की लड़की की शादीशुदा जिंदगी पर बेस्ड था, जिसकी वजह से जमकर विवाद हुआ और 33 एपिसोड बाद ही इसे बंद कर दिया गया. लेकिन अब 'पहरेदार पिया की' के निर्माता नए धारावाहिक 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' के साथ 'सही ट्रैक' पर वापसी कर रहे हैं. यह उन्हीं कलाकारों के साथ एक नई कहानी है. 

पढ़ें: 'पहरेदार पिया की' बंद होने पर इन्हें लगा था सबसे बड़ा झटका, बोले- पूरी तरह से टूट गया था

शो के खिलाफ ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कम्पलेंट्स काउंसिल में शिकायतों के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 'पहरेदार पिया की' का प्रसारण बंद कर दिया गया था. माना जाता है कि यह निर्णय सूचना और प्रसारण मंत्रालय के दबाव में लिया गया था.
 

'रिश्ता लिखेंगे हम नया' के सेट से सोमवार को शशि सुमीत प्रोडक्शंस के संस्थापक और निदेशक सुमीत मित्तल ने कहा, "हमने कभी नहीं सोचा था कि उस कहानी में कुछ भी गलत था. कभी-कभी आप पहले से कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकते. निर्माता के रूप में हमारा काम यह पहचानना है कि दर्शकों को यह पसंद आ रहा है या नहीं, क्या यह कुछ अच्छा संदेश देगा? हमने पाया था कि, 'पहरेदार पिया की' एकदम सही था."

पढ़ें: Shocking! बंद होगा ‘पहरेदार पिया की’, अब टीवी पर नहीं दिखेगी विवादित लव स्टोरी

उन्होंने कहा, "लेकिन, सोशल मीडिया पर उन लोगों द्वारा फैलाई अफवाहों या गपशप की वजह से कहीं न कहीं यह पटरी से उतर गया, जिन्होंने इस शो को कभी नहीं देखा ही नहीं. तथ्य यह है कि हम दोबारा उन्हीं कलाकारों के साथ वापसी कर रहे हैं, लेकिन यह नई कहानी होगी."

पढ़ें: 18 साल की एक्‍ट्रेस का 9 साल के बच्‍चे से रोमांस पर जानें क्‍यों भिड़े टीवी के ये स्‍टार्स...

टिप्पणियां
'रिश्ता लिखेंगे हम नया' का प्रसारण मंगलवार से होने जा रहा है. इसमें जतिन लालवानी, गिरीश सचदेव और सिद्धार्थ शिवपुरी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

VIDEO: 'तुम्हारी सुलू' विद्या बालन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement